Homeनिकायविधायक ने स्कूल में बच्चों के साथ किया भोजन,क्वालिटी को लेकर कही...

विधायक ने स्कूल में बच्चों के साथ किया भोजन,क्वालिटी को लेकर कही बड़ी बात

  • लोगों की मांग पर ज्योति कलश,डोम शेड की दी सौगात
  • सफाई की शिकायत पर भड़के विधायक जताई नारागी
  • सुपरवाइजर ठेकेदार को लगाई फटकार

भिलाई. विधायक देवेंद्र यादव बुधवार को वार्ड दौरा के दौरान शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड के लोगों से भेंट मुलाकात की और  लोगों की शिकायतों का निराकरण किया। वहीं महिला समिति एवं वार्डवासियों की मांग पर  मंदिर में ज्योति कक्ष और डोम शेड बनाने का आश्वासन दिया।

 

विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि वार्ड में विभिन्न सांस्कृतिक धार्मिक व पारिवारिक आयोजनों के लिए एक भव्य सर्व सुविधा युक्त डोमशेड का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने जोन 4 खुर्सीपार के जोन आयुक्त को निर्देशित किया और ज्योति कलश भवन और डोम शेड निर्माण के लिए इस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए। ताकि जल्द से जल्द प्रस्ताव को स्वीकृत कर निर्माण कार्य शुरू कराया जा सके।

 

बच्चों के साथ किए मध्यान्ह भोजन
भेंट मुलाकात के दौरान विधायक यादव ने नवीन शासकीय प्राथमिक शाला,शिवाजी नगर की स्थिति का जायजा लिया। बच्चों से भेंट मुलाकात कर पढ़ाई व्यवस्था की जानकारी ली। शिक्षकों से मिले। इसके बाद वे स्कूल के बच्चों के साथ मध्यान भोजन कर क्वालिटी की जांच की और भोजन करने के बाद विधायक यादव ने कहा कि मध्यान्ह भोजन स्वादिष्ट है और अच्छा है।

हमारी सरकार लोगों के जेब में पैसा डालने का काम कर रही है-मुख्यमंत्री

दुनिया में अनाज की कमी, किसान इस बात को ध्यान में रखकर करें गेंहू की खेती- मुख्यमंत्री बघेल

गंदगी देख कर नाराज हुए विधायक
भेंट मुलाकात के दौरान भिलाई नगर विधायक जब शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड का दौरा कर रहे थे तब उन्होंने देखा कि गलियों में कचरा फैला हुआ है। गंदी बदबू आ रही है। वार्ड के नागरिकों ने भी विधायक देवेंद्र यादव से शिकायत की कि वार्ड में नियमित रूप से ठीक से सफाई नहीं होती। इसलिए वार्ड में गंदगी फैली रहती है। इस बात से विधायक देवेंद्र यादव जमकर नाराज हुए और नगर निगम के संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि शहर की सफाई व्यवस्था तत्काल दुरुस्त की जाए कहीं भी सड़कों पर सड़कों के किनारे गली मोहल्ले में कचरा जमा नहीं रहना चाहिए। नालियों की भी नियमित सफाई की जाए दोबारा शिकायत मिलने पर संबंधित अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का भी निर्देश दिए है।

Surya Grahan 2022: दीपावली के दूसरे दिन सूर्य ग्रहण,जानिए कब तक रहेगा सूतक काल

एग्री कार्निवाल 2022:आईजीकेवी में पांच दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय कृषि मड़ई 14 अक्टूबर से 

देवारी तिहार पर किसानों को मिलेगा राजीव गांधी योजना की तीसरी किस्त

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!