Homeनिकायविधायक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में कुर्सी टेबल की संख्या बढ़ाने अधिकारियों...

विधायक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में कुर्सी टेबल की संख्या बढ़ाने अधिकारियों को दिए निर्देश

भिलाई @ News-36. विधायक देवेंद्र यादव शहर के कोविड केयर सेंटर और अस्पतालों का निरीक्षण कर व्यवस्था सुधारने में जुटे हुए हैं। वह हर दिन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, शासकीय अस्पताल, टीकाकरण केंद्र और कोरोना जांच केंद्रों का जायजा लेते हैं। स्टॉफ से मिली फीडबैक के अनुसार अधिकारियों को कमियों को सुधार करने के निर्देश देते हैं। ताकि सभी मरीजों को समय पर इलाज हो सके।
बैकुंठधाम स्वास्थ्य केन्द्र का लिया जायजा
विधायक ने बैकुंठधाम स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर, नर्स व अन्य स्टाफ से मिले। जहां कर्मचारियों ने उन्हें स्टाफ की कमी होने की जानकारी दी। विधायक देवेंद्र ने स्टॉफ बढ़ाने के लिए उन्हें अपने जान-पहचान वालों को संपर्क कर संविदा में करने का आग्रह किया। इच्छुक लोगों का बायोडाटा मंगाने कहा, ताकि वह उनकी भर्ती के विषय पर कलेक्टर और सीएमएचओ से बात करेंगे। वहीं मरीजों के धूप में खड़े रहने की जानकारी देने पर अधिकारी को फोन कर पंडाल, कुर्सी और पीने का पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
हुडको सियान सदन पहुंचे विधायक
विधायक ने हुडको सियान सदन में चल रहे वैक्सीनेशन की जानकारी ली। वहां टीका लगाने आए लोगों से बात कर उनका हालचाल जाना और व्यवस्था की जानकारी ली। खुर्सीपार और छावनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी टेंट और कुर्सीयों की व्यवस्था का निर्देश दिए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!