HomeAdministrationसीएम बघेल 2 सितंबर को करेंगे मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले का शुभारंभ

सीएम बघेल 2 सितंबर को करेंगे मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले का शुभारंभ

  • संभागायुक्त कावरे ने नवीन जिला गठन के संबंध में वीडियाे कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से की समीक्षा
  • नवीन जिला खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई का शुभारंभ 4 को

दुर्ग.संभागायुक्त ने महादेव कावरे ने आज नवीन सृजित जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी एवं खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई के गठन के संबंध में विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से समीक्षा की। समीक्षा बैठक में कलेक्टर डोमन सिंह, राजनांदगांव, जिला खैरागढ़ के ओ.एस.डी.डॉ.जगदीश सोनकर, ओ.एस.डी.पुलिस अंकिता शर्मा, इसी प्रकार जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के ओ.एस.डी.एस.जयवर्धन एवं ओ.एस.डी.पुलिस येदुवल्ली अक्षय कुमार उपस्थित थे।

श्री कावरे ने अवगत कराया गया कि नवगठित जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी का उद्घाटन 02 सितंबर को एवं खैरागढ़-छुईखदान-अंबागढ़ चौकी जिले का शुभारंभ 04 सितंबर को मुख्यमंत्री के द्वारा किया जावेगा, जिसके लिए तैयारी की जावे।

संभागायुक्त दुर्ग द्वारा कलेक्टर कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय के लिए शासकीय भवन के चयन के संबंध में कलेक्टर राजनांदगांव एवं संबंधित विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारियों से जानकारी ली गई। इसके साथ ही कार्यालयीन स्टॉफ के लिए अधिकारियों द्वारा पदभार ग्रहण करने के संबंध में एवं कार्यालयीन कर्मचारियों की व्यवस्था के संबंध में समीक्षा की गई एवं नवीन जिले के विभिन्न विभागो में कार्य करने के लिए इच्छुक कर्मचारियो की सूची शासन की ओर अग्रिम कार्यवाही हेतु भेजी गई है।

अधिकारियों को दायित्व सौपने के दिए निर्देश

संभागायुक्त कावरे ने कलेक्टर कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए तैयारियों की समीक्षा की गई। उद्घाटन दिवस में स्थल पर लोकार्पण, भूमि पूजन एवं सामग्री वितरण की कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए साथ ही अधिकारियों को भी दायित्व सौंपने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें:सीएम ने की बड़ी घोषणा: सात विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी

छात्रा की मौत से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर, एनएच-53 के दोनों तरफ लगा वाहनों का लंबा जाम

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!