Homeराजनीतिसांसद सरोज पांडेय ने आईआईटी कैंपस में किया योभाभ्यास

सांसद सरोज पांडेय ने आईआईटी कैंपस में किया योभाभ्यास

भिलाई. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बतौर मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद डॉ सरोज पांडेय निर्माणाधीन भिलाई आईटीआई के कुटेला भाठा कैंपस में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई। जहां भारतीय जनता पार्टी भिलाई एवं दुर्ग के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एक साथ योगाभ्यास किया।

डॉ पांडेय ने कहा कि आप में से अधिकतर लोग नियमित योग करते होंगे और कुछ लोग नहीं भी करते होंगे। इसलिए आज के इस योग दिवस का मुख्य उद्देश्य आप सभी लोगो को योग के प्रति प्रेरित करना है। उम्मीद है कि आप सभी योग को अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बनाएंगे।योग दिवस का उद्देश्य सभी को इस दिन योग कराना नहीं है इस दिन हमें योग के प्रति जागरूक कर रोजाना योग के लिए प्रेरणा देना है। योग करने मात्र से ही जीवन में बीमारियों से मुक्ति और शारीरिक तथा मानसिक नियन्त्रण बन जाता है। जो किसी औषधि से नहीं मिल पाता है।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश मंत्री उषा टावरी, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश पांडेय, भाजपा भिलाई के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र साहू, भाजपा दुर्ग के जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, दुर्ग की पूर्व महापौर चन्द्रिका चंद्राकर, पूर्व विधायक सांवला राम डाहरे, जिला पंचायत सदस्य माया बेलचंदन, भिलाई भाजपा के महामंत्री मार्कण्डेय तिवारी,पुरुषोत्तम देवांगन, अर्जुन सचदेव अवधेश चौहान,मंजूषा साहू,मनोज तिवारी,सुभाष शर्मा,विजय जायसवाल,अनिल सोनी,रंजीत सिंह,गुरजीत सिंह,शरद सिंह,पूनम शुक्ला,निश्चय बाजपेयी,द्वारिका चंद्रवंशी,स्वाति साहू,कफिलुद्दीन,अमित राजपूत,सौरभ जायसवाल,रवि राव,आशीष परगनिया,विवेक जायसवाल आदि उपस्थित थे।

advt

यह भी पढ़ें: शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग- महापौर नीरज पाल

Breaking: पुलिस ने हत्या के आरोपियों के चेहरे पर कालिख पोती, मोहल्ले में घुमाया

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!