HomeEntertainmentCrimeहत्या के आरोपी भिलाई से गिरफ्तार, बिहार पुलिस ने घोषित कर रखा...

हत्या के आरोपी भिलाई से गिरफ्तार, बिहार पुलिस ने घोषित कर रखा था 50 हजार का इनाम

भिलाई. दुर्ग पुलिस और बिहार पुलिस की स्पेशल की टीम ने रविवार को सयुंक्त रूप से जामुल थाना क्षेत्र से हत्या के आरोपी गिरफ्तार किया है। आरोपी बिहार का रहने वाला है और जामुल थाना अंतर्गत ग्राम ढौर में अपने भाई के घर रह रहा था। बिहार पुलिस की सूचना पर जामुल और बिहार पुलिस की टीम ने दबिश देकर ग्राम ढौर से आरोपी आफताफ आलम, पिता आमीर हमजा ( 40 वर्ष ) निवासी ग्राम चाप थाना पचरुखी जिला सिवान बिहार को गिरफ्तार किया है।

50 हजार का है इनाम

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि आरोपी आफताफ आलम बिहार के हुसैन गंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी  5 अप्रेल 2022 को हत्या के मामले में धारा 302 / 120 बी 307, 25 ( 1 – बी ) ए 26 / 35 आर्म्स एक्ट एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम है। अपराध करने के बाद से आरोपी आफताब आलम फरार चल रहा था और भाग कर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र में छिपकर रहा था। एएसपी ने बताया कि बिहार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा है।

Chhattisgarh
पुलिस हिरासत में आरोपी आफताफ आलम

आज सुबह बिहार पुलिस की स्पेशल टीम दुर्ग पहुंची और जामुल पुलिस के सहयोग से ग्राम ढौर में दबिश देकर आरोपी आफताफ आलम को गिरफ्तार किया है। ट्रांजिट रिमांड पर उन्हें बिहार ले जाया जाएगा। बिहार एसटीएफ के निरीक्षक सेवेन्द्र कुमार सिन्हा ने बताया कि लोकेशन मिलने के बाद हमारी टीम पहुंची थी। आफताब आलम के खिलाफ कई मामले अलग अलग थानों में दर्ज है। उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपी को बिहार ले जाया जा रहा है। आगे अधिकारियों की निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रसूखदार है आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी आफताब आलम राजद की टिकट पर पचरुखी विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है।2020 में विधानसभा चुनाव के नामांकन के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया था। सिवान के पूर्व सांसद व बाहूबली नेता सहबाउद्दीन का सहयोगी बताया जाता है। इसके अलावा उनके खिलाफ बिहार के कई थानों में अपराध दर्ज है। बिहार पुलिस प्रशासन ने उनके खिलाफ शूट इन साइट का भी आदेश जारी किया हुआ है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय विधि विवि के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए चीफ जस्टिस एन.वी.रमना ने छत्तीसगढ़ मॉडल की सराहना की

ED के 10 अफसरों की टीम ने शिवसेना सांसद संजय राउत के घर को किया सील

कॉमनवेल्थ गेम्स में अब तक भारत को तीन पदक, वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने जीता पहला गोल्ड मेडल

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!