Homeधर्म-समाजवरिष्ठ नागरिकों से नेशनल ह्यूमेन वेलफेयर काउंसिल के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

वरिष्ठ नागरिकों से नेशनल ह्यूमेन वेलफेयर काउंसिल के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

भिलाई.नेशनल ह्यूमेन वेलफेयर काउंसिल छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को फील परमार्थम फाउंडेशन के लोगों से मुलाकात की। वरिष्ठ नागरिकों से मिलकर स्वास्थ्यगत जानकारी ली। सदस्यों ने उन्हें फल और मिठाई वितरण किया। वहीं राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमेन सरदार इकबाल सिंह लालपुरा को केन्द्रीय संसदीय बोर्ड व केन्द्रीय चुनाव समिति के सदस्य बनाए जाने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं भी दी गई।

फाउंडेशन के चेयरमेन तरुण निहाल ने बताया कि कॉउंसिल के संस्थापक गुंजन मेहता और प्रदेश चेयरमेन तरुण निहाल के नेतृत्व में सदस्यों ने वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात की है। इस तरह के आयोजन आने वाले दिनों में प्रदेश के कई जिलों में होगा।

उन्होंने बताया कि नेशनल ह्यूमन वेलफेयर काउंसिल छत्तीसगढ़ समाज के उत्थान की दिशा में काम कर रही है। साथ ही समाज में बेहतर काम करने वालों को समय समय पर सम्मानित कर उन्हें प्रोत्साहित करने का काम करती है। आर्थिक रुप से कमजोर लोगों की मदद करती है। ताकि उनके जीवन स्तर को उपर उठाया जा सके।

Chhattisgarh

कार्यक्रम में निधि चंद्राकर,जहीर खान,इमरान अंसारी, पुष्पेन्द्र सिंह, सुरेंद्र सिंग बेदी, रूपेंद्र साहू,गोकरण निर्मलकर,केवल सिंग रंधावा, अनिता वर्मा, कविता गुप्ता, मिनाक्षी, दीपाली मिश्रा, रूना शर्मा,गायत्री साहू, कल्पना, पिंकी, शशि, अनिता सिंग, दुर्गा, मनीषा,कल्पना सिंग, प्रगति, सविता समेत अन्य मौजूद रहे।

Chhattisgarh

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री निवास में भव्य रूप में मनाया जाएगा पोला एवं हरतालिका तीज उत्सव

मुख्यमंत्री बघेल 27 को शहर के तीन बड़े प्रोजेक्ट का करेंगे लोकार्पण

ऑनलाइन गेम्स में जीतकर पैसा कमाने वालों पर इनकम टैक्स विभाग की नजर

Chhattisgarh

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!