Homeराज्यएनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का लोक कलाकारों ने...

एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का लोक कलाकारों ने किया स्वागत

रायपुर. एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का छत्तीसगढ़ की राजधानी स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से लेकर भाजपा कार्यालय तक जगह-जगह सड़कों छत्तीसगढ़ के लोक नृत्य पंथी, राउत नाचा और ओडिशा के पारंपरिक नृत्यों के अलावा यहां पंथी डांस कर रहे कलाकारों ने और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

एयरपोर्ट से द्रोपदी मुर्मू रानी दुर्गावती प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए पहुंची। उनके रायपुर पहुंचने पर बीजेपी नेताओं ने उन्हें जनजातीय अस्मिता का प्रतीक बताया और सभी विधायकों से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की है। अब वो छत्तीसगढ़ के सांसदों तथा विधायकों से वीआईपी रोड स्थित एक होटल मे मुलाकात करेंगीं।

यह भी पढ़ें: संयुक्त प्रवेश परीक्षा-2022 की प्रावीण्य सूची के आधार पर अभ्यथियों को दिया जाएगा महाविद्यालयों में प्रवेश

शेयर मार्केट में करते हैं ट्रेडिंग तो आयकर रिटर्न्स भरते समय दें सही जानकारी, नहीं तो लग सकती है पेनाल्टी- सीए पियूष जैन

इस मुलाकात के बाद द्रौपदी मुर्मू भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगी। छत्तीसगढ़ की भारतीय जनता पार्टी बसपा और जनता कांग्रेस ने द्रोपदी मुर्मू को अपना समर्थन दिया है और उन्हें ही वोट करने की बात कही है। राष्ट्रपति पद के दूसरे उम्मीदवार यशवंत सिन्हा हैं। अन्य विपक्षी दल और कांग्रेस यशवंत सिन्हा को अपना समर्थन दे रहे हैं। हाल ही में यशवंत सिन्हा भी रायपुर आए थे।

यह भी पढ़ें:जमीन घोटाला: एसडीएम ने पटवारी को किया निलंबित

शिक्षिका ने जान देने से पहले अपने पति की फोटो पर लिखा कि मैं बेवफा नहीं हूं,मेरा मंगल मेरी जान ले गया

केबिनेट मीटिंग: सिटी बसों के रोड टैक्स में छूट ,आरक्षकों को नियमित वेतनमान समेत कई महत्वपूर्ण निर्णय

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!