Homeनिकायएनएसयूआई ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, रस्तोगी कॉलेज के खिलाफ सख्त कार्रवाई...

एनएसयूआई ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, रस्तोगी कॉलेज के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

दुर्ग. रस्तोगी कॉलेज के हॉस्टल की अव्यवस्था को लेकर जिला एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा को ज्ञापन सौंपा । छात्रों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाले रस्तोगी कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई और उच्च स्तरीय कमेटी से जांच कराने की मांग की।

एनएसयूआई के दुर्ग जिला अध्यक्ष गुरलीन सिंह का कहना है कि लोगों के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिए विद्यार्थियों को नर्सिंग की शिक्षा दिया जाना है। यह जानते हुए भी कॉलेज प्रबंधन उनके ही सेहत से खिलवाड़ कर रहा है। दूसरा यह है कि शासन के नियमों के विरूद्ध नर्सिंग कॉलेज का संचालित किया जा रहा है। ऐसे संस्थानों की जांच कराया जाए और शिक्षा के नाम पर कमाई करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया जाए।

chhattisgarh
कलेक्टोरेट के बाहर एनएसयूआई के पदाधिकारी

ज्ञापन साैंपने वालों में  आदित्य नारंग ( प्रदेश महासचिव ), फराज अहमद ( प्रदेश महासचिव ), आकाश कनौजिया ( प्रदेश संयुक्त महासचिव )(प्रदेश सचिव) जयंत बघेल,गुरमुख सिंह, लोकेश भारती,फतेह सिंह,प्रशांत राव,अमोल , भूपेंद्र,शिवम तोमर, साहिल विश्वकर्मा,तुषार , जयेश वर्मा,मुरली, लाकेश सिन्हा,रोहन, चैतन्य बंछोर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: हाईटेक अस्पताल प्रबंधन को निगम प्रशासन का नोटिस, लापरवाही के लिए लाइसेंस को निरस्त करने की दी चेतावनी

आरओ एवं खराब वाटर कूलर का पानी पीने से रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं बीमार, 39 अस्पताल में भर्ती, एक छात्रा की मौत

कॉमनवेल्थ गेम्स में टेबल टेनिस में भारतीय पुरुष टीम ने रचा इतिहास, लॉन बाल में बेटियाें ने लहराया तिरंगे का परचम

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!