Homeराजनीतिएनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष राजेन्द्र साहू...

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष राजेन्द्र साहू का किया स्वागत

दुर्ग.जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष राजेन्द्र साहू का बुधवार कोएनएसयूआई (NSUI) प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू साहू और छात्र नेता अमन दुबे के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने डॉ राजेन्द्र प्रसाद चौक पर आतिशबाजी किया। फुल माला भेंट कर जिला सहकारी बैंक तक अगुवाई की।

इसके अलावा एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने दुर्ग ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ ब्लॉक अध्यक्ष व छत्तीसगढ़ आयोग में केश शिल्प बोर्ड के नव नियुक्त अध्यक्ष नंदकुमार सेन से मुलाकात कर बधाई और शुभकामनाएं दी। जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष का स्वागत करने वालों में देवेश राजपूत,दुर्ग जिला युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष गोल्डी कोसरे अहमद विश्व चौरे, चंदन,सुजल,उदित,जय,पुस्कर,मिहिर,आदि,मोहित, अभय दुबे ओम,अयान,संस्कार,मोहित,गगन,जय सेन,हरीश देवांगन,आकाश सोनी,राहुल,रवि,,सोनू,नीरज,डोमेंद्र,आयुष,सुरिया, देवा,सुभम,कृष,दद्दू,आकाश शामिल थे।

chhattisgarh

दुर्ग ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ ब्लॉक अध्यक्ष नंदकुमार सेन को छत्तीसगढ़ आयोग में केश शिल्प बोर्ड के अध्यक्ष बनाए जाने पर स्वागत किया। प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू साहू का कहना है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पार्टी के हित में काम करने वाले श्रमवीरों आयोग मंडल में जिम्मेदारी देकर उनका मान बढ़ाया और छत्तीसगढ़ के लोगों की सेवा करने का सुअवसर प्रदान किया। उनका कहना है कि पिछली सरकार में तानाशाही भ्रष्ट शासन के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सड़क की लड़ाई लड़ी है और हमेशा जनता के हित में काम किया है और भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर और स्थानीय उद्योगों के हित में काम कर रही है। ताकि लोगों को रोजगार मिल सके।

यह भी पढ़ें:ओलंपिक खेल महोत्सव: विधायक ने खेलों में हाथ आजमाया, बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

युवा वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए कर सकते हैं आवेदन, पढ़ें आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख

राजेन्द्र साहू जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के नए अध्यक्ष, वर्मा हटाए गए

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!