HomeAdministrationनगरीय निकायों के अफसरों का तबादला, सर्वे को दुर्ग की कमान, लोकेश...

नगरीय निकायों के अफसरों का तबादला, सर्वे को दुर्ग की कमान, लोकेश होंगे भिलाई निगम आयुक्त, मंडावी रायपुर

रायपुर.छतीसगढ़ सरकार ने दुर्ग और सरगुजा संभाग के नगरीय निकायों के अफसरों का तबादला किया है। मंगलवार को सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी दो अलग-अलग आदेश के अनुसार अंबिकापुर, दुर्ग और भिलाई नगर निगम में नए आयुक्त की तैनाती हुई है।

सामान्य प्रशासन विभाग के नए आदेश के मुताबिक राज्य प्रशासनिक सेवा में 2008 बैच के अफसर लोकेश कुमार अब भिलाई नगर निगम के आयुक्त होंगे। लोकेश अभी तक राजनांदगांव जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी थे। भिलाई नगर निगम के आयुक्त रहे राज्य सेवा 2008 बैच के प्रकाश कुमार सर्वे को दुर्ग नगर निगम में भेज दिया गया है। वहीं दुर्ग नगर निगम के आयुक्त रहे 2013 बैच के हरेश मंडावी को संयुक्त कलेक्टर बनाकर रायपुर बुलाया जा रहा है।

advt

2018 बैच के IAS अधिकारी प्रतिष्ठा मंगाई को अंबिकापुर नगर निगम का नया आयुक्त बनाया गया है। प्रतिष्ठा अभी तक बलौदा बाजार के एसडीएम की जिम्मेदारी संभाल रही थीं। एक दूसरे आदेश से सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के चार अफसरों का भी तबादला किया है। इसमें दुर्ग और भिलाई नगर निगम के आयुक्त भी प्रभावित हुए हैं। अभी तकजांजगीर-चांपा जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गजेंद्र सिंह ठाकुर को इसी पद पर राजनांदगांव जिला पंचायत में तैनाती मिली है।

यह भी पढ़ें: प्रशासनिक फेरबदल: 19 जिलों के कलेक्टर समेत 37 अफसरों का तबादला

होटल में विदेशी डांसर्स के कार्यक्रम को लेकर राजधानी में विवाद

दुर्ग, भिलाई पावर हाउस समेत अन्य स्टेशनों के पार्किंग की होगी ऑनलाइन नीलामी, एलइडी स्क्रीन लगाने के इच्छुक युवा भर सकते हैं ई टेंडर

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!