HomeUncategorizedओलंपिक खेल महोत्सव: विधायक ने खेलों में हाथ आजमाया, बढ़ाया खिलाड़ियों का...

ओलंपिक खेल महोत्सव: विधायक ने खेलों में हाथ आजमाया, बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

  • विधायक देवेन्द्र ने सेक्टर 1 स्थित पंत स्टेडियम में खेला क्रिकेट
  • विधायक और मेयर नीरज पाल ने पिकल बाल ग्राउंड में खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन
  • निगम सभापति एवं खेल एवं युवा कल्याण के अध्यक्ष ने कराटे में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया सम्मानित

भिलाई. विधायक देवेंद्र यादव बुधवार ने बुधवार को टाउनशिप क्षेत्र के खेल मैदान में चल रहे जिला ओलम्पिक खेल महोत्सव में खिलाड़ियों से मुलाकात कर उत्साहवर्धन किया।पंत स्टेडियम सेक्टर 1 में क्रिकेट खेला। सेक्टर 5 इन डोर स्टेडियम में बैडमिंटन, टेबल टेनिस समेत अन्य खेलों में जोर आजमाइश की। सुबह सबसे पहले विधायक देवेंद्र यादव पंत स्टेडियम सेक्टर 1 पहुंचे। जहां खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। वहां सभी खिलाड़ियों से विधायक ने हाथ मिलाया और सभी को बधाई और शुभकामनाएं दी।

इसके बाद विधायक श्री यादव सेक्टर 1 क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे। जहां क्रिकेट प्रतियोगिता चल रही थी। इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों से मिलकर। फिर खुद भी क्रिकेट में जोर आजमाई की। खिलाड़ियों की मांग पर विधायक भी खेल मैदान में उतरे और एक ओवर खेला। इससे सभी खिलाड़ियों में बड़ी उत्साह का महौल रहा। इसके साथ ही विधायक देवेंद्र यादव सेक्टर 3 पिकल बॉल ग्राउंड पहुंचे। सेक्टर 5 इंडोर स्टेडियम पहुंचे।

पिकल बाल का फाइनल मैच खेला गया

पिकल बॉल स्पर्धा का आज फाइनल मैच खेला गया है। इसमें विधायक देवेंद्र यादव ने सभी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि खेल हमारे जमीन के लिए बहुत जरूरी है। इससे तन और मन दोनों स्वस्थ् रहता है। खेल हमेशा जीतने के लिए ही खेला जाए या जरूरी नहीं। या हर बार खेल में जीत और हार दोनों के अपने मायने है और महत्व है। जीत हमें आगे बढ़ने केलिए प्रेरित करता है और जीत से खुशी मिलती है, सम्मान और पुरस्कार मिलता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हार गलत है। हार हमे बताती है कि हमें और मेहनत करना। हार को भी यदि हम पाजिटिव लेंगे तो हार हमें तन और मत दोनों से और मजबूत करती है। विधायक यादव ने सभी को जीत की शुभकामनाएं देते हुए खेल का आनंद लेने कहा। इस मौके पर जिला खेल ओलम्पिक संघ के महासचिव सुमीत पवार आदि शामिल रहे।

टेनिस में 140 खिलाड़ियों ने दिखाया दम
आज टेनिस का फाइनल मैच खेला गया। इस प्रतियोगिता में 140 खिलाड़ियों ने भाग लिया है। हालांकि अब तक इसका फाइनल रिजल्ट नहीं आया है। महासचिव सुमीत पवार ने बताया कि इसी प्रकार बॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का फाइनल मैच चल रहा है। जितने भी खेल प्रतियोगिताओं का फाइनल मैच होगा। उन सभी फाइनल मैच का रिजल्ट गुरूवार को एक साथ घोषित किया जाएगा।

मनसा कॉलेज में हुआ कराटे प्रतियोगिता

Chhattisgarh
मनसा कॉलेज में खिलाड़ियों के साथ निगम सभापति गिरवर बंटी साहू एवं एमआईसी सदस्य आदित्य सिंह

मनसा कॉलेज में आज नगर निगम सभापति गिरवर बंटी साहू व मेयर इन काउंसिल के युवा कल्याण एवं खेलकूद प्रभारी आदित्य सिंह ने कराटे स्पर्धा का शुभारंभ किया और विजयी प्रतिभागियों को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। इस मौके पर सीनियर खिलाड़ी गिरि राव, मनसा कॉलेज के प्राचार्य एवं स्टाफ मौजूद रहे।

आज इन खेलों के मैच हुए

बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, टेनिस, क्रिकेट, बॉक्सिंग, पिकल बाल, बॉडी बिल्डिंग और कराटे खेल प्रतिस्पर्धा टाउनशिप के ग्राउंड में हुई। जिसमें करीब 600 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें: एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने किया जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष राजेन्द्र साहू का स्वागत

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!