Homeराजनीतिसह संगठन प्रभारी ने पार्टी के प्रवक्ताओं को मुद्दों के साथ जनता...

सह संगठन प्रभारी ने पार्टी के प्रवक्ताओं को मुद्दों के साथ जनता के बीच जाने का दिया टॉस्क

भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में भिलाई में गिनाई केन्द्र सरकार की उपलब्धियां,

भिलाई.छत्तीसगढ़ भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने भिलाई पहुंचे सह संगठन प्रभारी नितिन नबीन सोमवार को मीडिया से रूबरू हुए। जहां उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि,छत्तीसगढ़ आदिवासी बाहुल्य राज्य है। यहां के लोगों और जनप्रतिनिधियों के लिए यह सौभाग्य की बात है कि एनडीए ने आदिवासी महिला द्रौपद्री मुर्मू को राष्ट्रपति पद के उम्मीद्वार बनाया है। इसलिए उनके सम्मान कांग्रेस के विधायकों को सोचना चाहिए और राष्ट्रपति पद के चुनाव में उनका समर्थन करना चाहिए कि देश में पहली बार कोई आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनने जा रही है।

रेत की कीमत आसमान छू रही

संगठन प्रभारी नितिन नबीन ने रेत की कीमतों को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला और प्रदेश सरकार पर कोयला के कारोबार से जुड़े लोगों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि, रेत और सीमेंट से जुड़े लोगों के लिए सरकार बाजार बनाकर दे रही है। यही वजह है कि यहां के लोगों को महंगे दाम पर रेत मिल रहा है। वहीं संगठन प्रभारी नितिन ने बिहार में सबसे ज्यादा 30-35 हजार रुपए प्रति ट्रक की कीमत पर रेत बिकने के सवाल के जवाब में कहा कि, ऐसा नहीं है। रेत ब्रिकी के लिए बिहार में नियम कानून बनाए गए हैं। उसी के तहत उनके राज्य में रेत मिलता है।आयकर विभाग के छापे में जिस व्यक्ति का आप नाम ले रहे हैं, उसका भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व मंत्रियों के साथ अच्छे संबंध होने पर उन्होंने कहा कि, सरकार जांच कराए। दोषी चाहे कोई भी। चाहे कांग्रेस का हो या भाजपा का। कार्रवाई करना चाहिए।

chhattisgarh
बैठक में उपस्थित भाजपा
कोर ग्रुप के पदाधिकारी

मिशन 2023 पर कोई चर्चा नहीं 

“मिशन-2023 “की तैयारी के सवाल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि, कोर ग्रुप की बैठक में इस विषय पर चर्चा नहीं हुई है। पिछले दिनों हैदराबाद में पार्टी की राष्ट्रीय सम्मेलन हुआ था। जिसमें कुछ एजेंडे तय किए गए हैं। उसकी जानकारी देने के लिए कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई है। जहां युवा मोर्चा, भाजपा के प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया पैनलिस्टों से चर्चा की गई और सभी को आजादी का 75वां साल पूरे जश्न के साथ मनाने और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच जाकर बताने का टॉस्क दिया गया है।

बता दें कि नेहरू नगर बायपास स्थित होटल इम्पेरयन एंड रिसोर्ट में प्रदेश भाजपा के कार्य समिति की बैठक चल रही है।  जहां सांसद डॉ सरोज पांडेय, प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल,पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पुन्नू लाल मोहिले, विक्रम उसेंडी,भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेन्द्र साहू, समेत अन्य मौजूद हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पदाधिकारियों से चर्चा करने के बाद रायपुर के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें: श्रावण सोमवार की पूजा को ऐसे बनाएं फलदाई,महादेव को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!