Homeनिकाय1000 से ज्यादा पोस्टर, बैनर जब्त

1000 से ज्यादा पोस्टर, बैनर जब्त

भिलाई. नगर पालिक निगम प्रशासन ने अवैध पोस्टर, बैनर और होर्डिंग्स के खिलाफ अभियान चलाया। दिनभर में करीब 1000 से अधिक पोस्टर, बैनर और फ्लेक्स जब्त किया। लोगों ने  बिजली के खंभे और ट्यूबलर पोल पर बेतरतीब तरीके से खंभे पर लटका दिए थे। इसके यात्रियों को परेशानी होती थी। इसके अलावा बिजली विभाग के कर्मचारियों को भी मेंटनेंटस के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ता था।

निगम आयुक्त लोकेश चंद्राकर के आदेश पर निगम टीम ने नेहरू नगर,कोहका जुनवानी रोड, सुपेला रोड, मॉडल टाउन, राधिका नगर, रामनगर रोड, गौरवपथ के अवैध प्रचार सामग्रियों को हटाने की कार्रवाई की। उसके साथ ही डिवाइडर के ऊपर लगे हुए अवैध प्रचार सामग्रियों को भी हटाया गया। पोस्टर एवं प्रचार सामग्री काफी दिनों से पोल पर लगे हुए थे, कई प्रचार सामग्री तो सड़क के लिए बाधक बन रहे थे, इन सभी पोस्टर, होर्डिंग को निकाला गया।

 

मुख्य सड़कों के डिवाइडर के ऊपर लगे पोल में अवैध पोस्टर को निकालने ट्रैक्टर एवं जेसीबी की सहायता ली गई। जो पोस्टर आसानी से निकाले जा सकते थे। उन्हें मेनुवली निकाला गया और जिन्हें निकालने में कठिनाइयां हुई उनके लिए उचित वाहनों का उपयोग किया गया।

यह भी पढ़ें: “शहीद कौशल यादव की शहादत लोगों के जीवन में हमेशा देशभक्ति की भावना जागृत करते रहेगी”

हर हर महादेव के जयकारे से गूंजा शिवालय,सेक्टर 7 में सुबह से लगी है श्रद्धालुओं की कतार

मुख्य न्यायाधीश एनवी रमणा ने द्रौपदी मुर्मू को दिलाई राष्ट्रपति पद की शपथ, बोलीं, ‘मेरे लिए देश के युवाओं और महिलाओं का हित सर्वोपरि होगा’

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!