HomeSportsपंत के छक्के ने टीम इंडिया को दिलाई जीत

पंत के छक्के ने टीम इंडिया को दिलाई जीत

रांची में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए कीवी टीम 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे।

टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत शानदार रही। पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 80 गेंदों पर 117 रन जोड़े। इस साझेदारी को टिम साउदी ने राहुल (65) को आउट कर तोड़ा। साउदी ने अपने अगले ही ओवर में रोहित शर्मा (55) का विकेट लिया। दो गेंदों के बाद ही न्यूजीलैंड के कप्तान ने सूर्यकुमार यादव (1) को बोल्ड किया। ऋषभ पंत ने 6 गेंदों पर 12 रन बनाए और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। वेंकटेश अय्यर भी (12) के स्कोर पर नाबाद रहे।

ग्लेन फिलिप्स (34) टॉप स्कोरर रहे। वहीं, भारत की ओर से हर्षल पटेल ने 2 विकेट लिए। 154 रनों के टारगेट को रोहित एंड कंपनी ने 17.2 ओवर के खेल में 3 विकेट के नुकसान पर बहुत ही आसानी के साथ हासिल कर लिया।

मंत्रिमंडल में विस्तार से पहले, गहलोत सरकार के तीन मंत्रियों ने इस्तीफे के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा पत्र

टीम की जीत में केएल राहुल ने (65) और कप्तान रोहित शर्मा ने (55) रनों की बेहतरीन पारी खेली। भारत फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे हैं और सीरीज का आखिरी मुकाबला 21 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular