HomeSportsखिलाड़ी मैट पर करेंगे कबड्‌डी की प्रैक्टिस, मांग पर विधायक ने दिया...

खिलाड़ी मैट पर करेंगे कबड्‌डी की प्रैक्टिस, मांग पर विधायक ने दिया आश्वासन

पम्प हाउस का जायजा लेने पहुंचे विधायक देवेंद्र यादव

लोगों से भेंट मुलाकात कर की चाय पर चर्चा

भिलाई. विधायक देवेंद्र यादव आज सुबह सुबह खुर्सीपार पंप हाउस मदान पहुंचे। लोगों से भेंट मुलाकात किया और उनके साथ बैठक चाय की चुस्की ली। इस दौरान लोगों ने पंप हाउस मैदान का डेवलमेंट का विषय उठाया, तो विधायक ने उनके साथ मैदान का निरीक्षण किया।

वहीं कबड्डी खिलाड़ियों से मुलाकात कर ग्राउंड के बारे में जानकारी ली और खिलाड़ियों की मांग पर ग्राउंड को डेवलप करने की आश्वासन दिया और जोन 4 के अधिकारियों को प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए। खिलाड़ियों ने  विधायक को बताया कि शहर में खासकर खुर्सीपार क्षेत्रों में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। पहले जहां सड़कें जर्जर थी नालियां गंदगी से बजबजाती रहती थी। गलियों में कचरा फैला रहता था।

आज वहां साफ-सफाई है। बेहतर सड़के हैं। घर-घर पानी की सुविधा है। खिलाड़ियों ने बताया कि वे लोग रोज कबड्डी खेलते हैं लेकिन उनके पास बेहतर सुविधाजनक मैदान नहीं है। वर्षों से उनका यह मैदान उपेक्षित है। इस पर विधायक देवेंद्र यादव ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही उनके खेल मैदान को सर्व सुविधा युक्त बनाया जाएगा। उनके लिए मेट की व्यवस्था की जाए और रात में खेल आयोजन हो सके इसके लिए पर्याप्त लाइट भी लगाए जाएंगे। इसके अलावा मैदान का सौंदर्यीकरण भी किया जाएगा।

खिलाड़ियों ने श्री यादव का स्वागत सम्मान किया और आभार जताया और कहा कि वह सब वर्षों से यहां कबड्डी खेल रहे हैं लेकिन कभी किसी ने उनकी खेल मैदान की सुविधाओं के लिए ध्यान नहीं दिया। लेकिन पहली ही बार में उन्होंने अपनी बात विधायक देवेंद्र यादव के समक्ष रखी और उन्होंने तत्काल उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया। अब खिलाड़ी मेट पर खेलेंगे।इस अवसर पर पार्षद शुभम झा, अय्यूब मंसूरी, इरफान बब्बू,अरूण राय, नवीन अग्रवाल मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: सहस्त्रबाहु की जयंती समारोह शोभायात्रा के साथ शुरू,श्री सत्यनारायण की पूजा आज

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!