Homeनिकायश्रीराम जन्मोत्सव समिति के अध्यक्ष ने डायरिया प्रभावितों से की मुलाकात

श्रीराम जन्मोत्सव समिति के अध्यक्ष ने डायरिया प्रभावितों से की मुलाकात

भिलाई. श्रीराम जन्मोत्सव समिति, युवा शाखा के अध्यक्ष मनीष पाण्डेय ने गुरुवार को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला एवं बैकुंठधाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर डायरिया से पीड़ित मरीजों से भेंटकर उनका कुशलक्षेम जाना। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों से मरीजों के स्वास्थ्य के संबंध में भी चर्चा की। उन्होंने मरीजों के परिजनों से बातचीत की एवं सभी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

अस्पताल निरीक्षण के दौरान पाण्डेय ने सभी मरीजों से बारी- बारी से उनका हालचाल पूछा। इस दौरान उन्होंने मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि सकारात्मक सोच के साथ हम सबको इस बीमारी से लड़ना है। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से डेंगू के मरीजों को दी जा रही उपचार सुविधाओं सहित अन्य जानकारी ली। उन्होंने सभी मरीजों और उनके परिजनों को सतर्क रहने की बात कही।

प्राकृतिक आपदा से बारहमासी फसल बर्बाद होने पर किसानों को अब ज्यादा मिलेगा आर्थिक सहायता

मंत्री परिषद की बैठक में आरक्षण संधोधन विधेयक प्रस्ताव मंजूर, लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय

उन्होंने डायरिया की वजह से मृत्यु होने पर कुश डहरिया एवं एम माधवी के निवास पहुंचकर उनके परिजनों से भेंट की और अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान मुख्य रूप से अरविंद वर्मा, लक्ष्मी साहू, पियूष मिश्रा, भोला साहू, मदन सेन, जावेद, नवीन सिंह, जोनाथन जोना, डी. कृष्णा, अनुराग पाण्डेय, तारिक खान, रवि कुमार, जीत शर्मा, प्रकाश यादव सहित बड़ी संख्या में श्रीराम जन्मोत्सव समिति के सदस्य उपस्थित थे।

एमआईसी की बैठक में प्रॉपर्टी टैक्स वसूली के लिए श्री पब्लिकेशन का प्रस्ताव मंजूर

आयुक्त ने डायरिया प्रभावित क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर ली व्यवस्था की जानकारी

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!