Homeराजनीतिप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 वर्ष सेवा,सुशासन और गरीब-कल्याण के-पांडेय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 वर्ष सेवा,सुशासन और गरीब-कल्याण के-पांडेय

भिलाई जिला भाजपा ने पौधे रोपकर मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

भिलाई.भारतीय जनता पार्टी (BJP)भिलाई जिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 08 वर्ष के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के तहत 5 जून विश्व पर्यावरण दिवस पर जे पी नगर बैकुंठधाम  अस्पताल में स्वच्छता अभियान चलाया। मुख्य अतिथि व बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश पांडेय और भाजपा भिलाई जिला अध्यक्ष वीरेंद्र साहू ने पौधे रोपकर लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाने की अपील की।

भाजपा नेता राकेश पांडेय ने कहा कि पर्यावरण को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने के लिए पर्यावरण संतुलन आवश्यक है। वृक्षारोपण कार्यक्रम को आज के परिवेश में जन आंदोलन बनाने की जरूरत है। इसे जन जागृति अभियान के रूप में चलाया जाना चाहिए। जितनी ज्यादा हरियाली विकसित होगी,उतना ही अधिक स्वच्छ एवं स्वस्थ वातावरण तैयार होगा।पर्यावरण में हो रहे बदलाव के कारण लोगों को तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हम अपने रितियों में जिस प्रकार पेड़ पौधों का ख्याल रखते हैं, ठीक उसी प्रकार हर व्यक्ति को पेड़ लगाना चाहिए। जिससे पर्यावरण सुरक्षित रहे।

chhattisgarh
पौधे लगाते हुए भाजपा नेता राकेश पांडेय

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के 8 सफल वर्ष मना रहे हैं। मोदी के नेतृत्व में पिछले 08 वर्षों में भारत को बुनियादी ढांचे में विकास,स्वास्थ्य,रोजगार, खाद्य सुरक्षा,खेल,महिला और युवा सशक्तिकरण,पिछड़े और हाशिए पर खड़े लोगों के उत्थान जैसे क्षेत्रों में मजबूती से हम आगे बढ़े है।इस अवसर पर केंद्र सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं के लाभार्थियों का सम्मान भी किया गया और वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों का भी सम्मान किया गया।

स्वच्छता अभियान में ये भी हुए शामिल

स्वच्छता अभियान में सुशासन,गरीब कल्याण कार्यक्रम के जिला प्रभारी प्रमोद अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम देवांगन जिला मंत्री अवधेश चौहान, सह प्रभारी शिवसागर मिश्रा, स्वच्छता प्रकोष्ठ के जिला प्रभारी विनोद देवांगन,मंडल अध्यक्ष अनिल सोनी,रामवृज वर्मा,भोला साहू,धर्मेंद्र दिवाकर, बैद्यनाथ झा,सूरज जायसवाल,भाजयुमो जिला अध्यक्ष शरद सिंह विवेक जायसवाल,विकास भगत,शुभम सिंह,रोहित यादव, दीपक जंघेल,संतोष राव,जीवन गुप्ता,उत्तम साहू,आशु तिवारी, संजय अग्रवाल शामिल हुए।

यह भी पढ़ें:बिलासपुर से भोपाल के बीच विमान सेवा शुरू, मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पीएम ने जारी किए किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त,अगर नहीं मिले पैसे, तो तुरंत करें ये काम

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!