HomeAdministrationनिजी व सिटी बस संचालकों ने आपसी समन्वय से दूर किया मनमुटाव,पहले...

निजी व सिटी बस संचालकों ने आपसी समन्वय से दूर किया मनमुटाव,पहले की तरह चलेंगी बसें

  • कलेक्टर मीणा, एसपी एवं अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में हुई दोनों पक्षों की चर्चा
  • 2 मिनट की स्टाॅपेज से निजी व सिटी बस संचालकों ने निकाला बीच का रास्ता 
  • आरटीओ तैयार करेगा निजी व सिटी बसों के संचालन की रूपरेखा  

दुर्ग .जिले में सिटी बसों के संचालन को लेकर निजी बस मालिकों का विरोध बुधवार को चर्चा के बाद दूर हो गया। कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा एवं एसपी डॉ अभिषेक पल्लव एवं अन्य अधिकारियाें की मौजूदगी में हुई बैठक में प्राइवेट बस संचालक एवं सीटी बस ऑपरेटर आपसी समन्वयय बनाकर बसों को चलाने का निर्णय लिया है।

 

बैठक में कलेक्टर ने प्राइवेट बस मालिक संघ के पक्ष को सुना एवं उनकी समस्याओं को समझकर आपसी समन्वयन व बिना किसी समस्या के सिटी बसों के संचालन के निर्देश दिए।
प्राइवेट बस संचालकों की बस रूटिन,टाईमिंग व स्टॉपेज से संबंधित समस्याओं का निराकरण करते हुए आरटीओ के क्षेत्रीय अधिकारी को सिटी बसों को लोगों की सुविधा के अनुसार रूटीन टाइम टेबल बनाने एवं नियमित स्टॉपेज तय करने के लिए कहा।

 

सोहद्रा ने मुख्यमंत्री से कहा, गैस सिलिंडर के कीमत ल कम करवा देतेस दाऊजी

 

स्टापेज में सिटी बस के रूकने की समय सीमा 2 मिनट निर्धारित की। ताकि इससे निजी बस संचालकों का रोजगार प्रभावित ना हो। कलेक्टर ने आरटीओ एवं सिटी बस संचालकों को समन्वित रूप से बसों के संचालन के लिए योजना तैयार करने कहा। जिसमें बसों के चलने एवं रूकने का समय व स्थान, स्टॉपेज की समय सीमा एवं रूट स्पष्ट हो। साथ ही उन्होनें सिटी बसों के रूट एवं समय सारणी का प्रचार-प्रसार करने पर जोर दिया। ताकि सुव्यवस्थित तरीके से निजी एवं सिटी बसों का संचालन हो सके। लोगों को पुनः सिटी बस सेवा का लाभ मिल सके।

सोशल मीडिया में फेक न्यूज पोस्ट या फारवर्ड करने वालों पर पुलिस टीम की नजर

 

बैठक में मुख्य रूप से अपर कलेक्टर अरविन्द एक्का, डिप्टी कलेक्टर पद्मिनी भोई, संयुक्त कलेक्टर योगिता देवांगन, संयुक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव एवं अनंत साहू परिवहन विभाग, पुलिस विभाग एवं जिला प्रशासन के प्रमुख अधिकारी गण के साथ दुर्ग जिला बस मालिक संघ के अध्यक्ष प्रकाश देशलहरा एवं सचिव सुमित ताम्रकार, गुमान देशमुख, सिटी बस वेंडर्स के प्रतिनिधि एवं जिले के प्रमुख बस संचालक शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: बिजली बिल को लेकर जबरन हो हल्ला मचा रहे हैं भाजपाई- प्रवक्ता जावेद

सोहद्रा ने मुख्यमंत्री से कहा, गैस सिलिंडर के कीमत ल कम करवा देतेस दाऊजी

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!