HomeEntertainmentप्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की तस्वीर की...

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की तस्वीर की शेयर,सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड से इंटरनेशनल स्टार बनी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas)की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें मालती मैरी सोई हुई है। उसका आधा चेहरा पिंक कलर के कैप से ढका है और उसने स्वेटर पहनी हुई है। इतना ही नहीं सर्दी से बचाने के लिए बेबी को को ब्लंकेट से कवर किया गया है। तस्वीर में सिर्फ मालती मैरी की नाक और होंठ दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा है,. “I Mean…” इसके साथ हार्ट ऑय इमोजी साझा की हैं।

 

बुधवार को उन्होंने मालती मैरी के आधे चेहरे की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग अनुमान लगा रहे हैं कि आखिर बेबी जोनस किसके जैसी दिखती है? कई लोग मालती मैरी को प्रियंका जैसी बता रहे हैं तो कई कह रहे हैं कि वह निक जोनस की तरह दिखती है।

 

फिल्म निर्माता ने सनी देओल पर लगाए गंभीर आरोप

साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप,पांच मिनट तक घूरता रहा प्रायवेट पार्ट

सोशल मीडिया पर मालती मैरी की तस्वीर सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स उस पर अपने-अपने तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, “बेबी मालती मैरी वाकई खूबसूरत एंजल है।” एक यूजर ने कमेंट किया है, “बेबी मालती मैरी यहां अपने पैरेंट्स को टक्कर देने के लिए आई है। क्यूटनेस ओवरलोडेड।” एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, “वह अभी से मां की तरह पाउट बना रही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “वह अपने पिता निक के जैसी ज्यादा दिखती है।”

11 महीने की हुई मालती मैरी चोपड़ा जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी 11 महीने की हो गई है। जनवरी में उसका जन्म सेरोगेसी से हुआ था। हालांकि, जन्म के ठीक बाद 100 दिन तक उसे अस्पताल में रहना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, डॉक्टर्स ने सेरोगेट मदर को डिलीवरी के लिए अप्रैल की तारीख दी थी। लेकिन कुछ कॉम्प्लिकेशंस के चलते करीब-करीब तीन महीने पहले ही डिलीवरी करानी पड़ी थी।

बिकिनी पहनकर समंदर में किलर पोज देते नजर आईं एक्ट्रेस,जिन्हें फैंस कर रहे खूब पसंद

प्री-मैच्योर बेबी होने की वजह से मालती मैरी को 100 दिन तक अस्पताल के एनआईसीयू में रखना पड़ा था। मई में मदर्स डे वाले दिन प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को घर लाई थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया अपर इमोशनल पोस्ट साझा करते हुए दी थी। प्रियंका ने बताया था कि उनके लिए मालती के अस्पताल में भर्ती रहने वाले 100 दिन काफी चुनौतीपूर्ण रहे थे। उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वे मालती मैरी को सीने से लगाए नजर आई थीं

फिल्म हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार इसलिए हुआ बाहर, सुनील शेट्‌टी ने दिया यह जवाब

मेरे हस्बैंड की बीवी में नजर आएंगे अर्जुन, रकुल और भूमि पेडेनकर

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!