Homeराज्यराहुल स्वस्थ होकर घर लौटे, मुख्यमंत्री ने जाहिर की खुशी

राहुल स्वस्थ होकर घर लौटे, मुख्यमंत्री ने जाहिर की खुशी

राहुल के पिता रामकुमार ने मुख्यमंत्री और पूरी रेस्क्यू टीम के प्रति जताया आभार

बिलासपुर. जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा विकासखण्ड के पिहरीद गांव में बोरवेल में सकुशल निकाले गए बालक राहुल साहू के आज इलाज के बाद बिलासपुर के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। राहुल के स्वस्थ होकर घर लौटने पर मुख्यमंत्री ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सबकी दुआओं और मेहनत से राहुल स्वस्थ होकर आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है।

राहुल की स्पीच थैरेपी कराई जाएगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल को 104 घंटे के लगातार मैराथन रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बोरवेल से सुरक्षित निकाला गया, इसके बाद उनकी जो मेडिकल समस्याएं थी, उनका डॉक्टरों ने तत्परता से और गंभीरता से इलाज किया और आज राहुल अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया हैै। इससे ज्यादा संतोष की बात दूसरी नहीं हो सकती। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल की स्पीच थैरेपी कराई जाएगी। जिससे वे बोल सकें।

पिता ने सभी का जताया आभार

राहुल के पिता रामकुमार साहू ने अस्पताल से स्वस्थ होकर राहुल के डिस्चार्ज होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जांजगीर-चांपा कलेक्टर सहित पूरी रेस्क्यू टीम को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल को बचाने के लिये जिला प्रशासन, एन.डी.आर.एफ., एस.डी.आर.एफ., सेना सहित अन्य सभी टीम ने बहुत मेहनत की।

advt

सीएम ने सभी को दिया धन्यवाद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी लगातार उनसे बात कर राहुल को सकुशल निकालने और हरसंभव मदद की बात कहते रहे हैं। आज मुख्यमंत्री श्री बघेल के ही कारण राहुल बोरवेल से बाहर निकला और उनके ही निर्देश पर राहुल का बहुत बढ़िया इलाज हो पाया है। इसके लिए मैं मुख्यमंत्री सहित कलेक्टर और अन्य सभी को धन्यवाद देता हूं।अपोलो अस्पताल से राहुल के डिस्चार्ज होने के समय जांजगीर-चांपा के कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: स्वामी आत्मानंद स्कूलों में निकली 61 पदों पर भर्ती, जिला शिक्षा विभाग ने मंगाए आवेदन

कुटुम्ब न्यायालय और स्वास्थ्य विभाग के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती

स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों को मिलेगी बस की सुविधा,सीएम ने कलेक्टर को दिए निर्देश

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!