Homeनिकायअग्रहरि की राजनांदगांव वापसी, रमाकांत साहू होंगे निगम उपायुक्त

अग्रहरि की राजनांदगांव वापसी, रमाकांत साहू होंगे निगम उपायुक्त

भिलाई. नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने नगर पालिक निगम के उपायुक्त सुनील अग्रहरि का राजनांदगांव ट्रांसफर कर दिया है। उनके स्थान पर रिसाली नगर पालिक निगम के सचिव रमाकांत साहू को उपायुक्त बनाया गया है।

इस संबंध में नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के उप सचिव एचआर दुबे ने आदेश जारी किया है। सुनील अग्रहरि को उनके मूल पद जनसंपर्क अधिकारी राजनांदगांव स्थानांतरण किया गया है। बता दें कि सुनील अग्रहरि को जोन कमिश्नर से उपायुक्त बनाए जाने के बाद से नगर पालिक निगम के राजस्व विभाग से जुड़े अधिकारी कर्मचारियों के बीच खींचतान शुरू हो गई थी।

छत्तीसगढ़ अनुसूचित जाति जनजाति अधिकारी कर्मचारी संघ “अजाक्स” के कार्यवाहक प्रांताध्यक्ष और भिलाई निगम जोन 5 के राजस्व अधिकारी ने अनिल मेश्राम ने उपायुक्त सुनील अग्रहरि के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शिकायत की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि सुनील अग्रहरि की नियुक्ति गलत तरीके से राजनांदगांव में हुई थी। उनकी मूल पदस्थापना राजनांदगांव निगम में सहायक जनसंपर्क अधिकारी के रूप है और यह पद समाप्त हो चुका है। इसके बाद भी उन्हें गलत तरीके भिलाई में उपायुक्त के पद पर पदस्थ किया गया है।उन्होंने अस्वीकृत व शासन द्वारा समाप्त पद पर नियम विरुद्ध कार्य करने के गंभीर आर्थिक आपराधिक मामले पर कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें :सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र होगा अपग्रेड, मुख्यमंत्री ने 50 बिस्तरों की सुविधा बढ़ाने की घोषणा

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!