Homeधर्म-समाजराजभवन में पहली बार रक्षाबंधन का आयोजन, राज्यपाल ने अधिकारी -कमर्चारियों को...

राजभवन में पहली बार रक्षाबंधन का आयोजन, राज्यपाल ने अधिकारी -कमर्चारियों को राखी बांधी

रायपुर @ news-36.राजभवन मेंं पहली बार भाई बहन के प्रेम का त्योहार रक्षाबंधन का आयोजन हुआ। जहां राज्यपाल अनुसूईया उइके ने राजभवन में कार्यरत अधिकारी-कर्मचारी और सुरक्षा कर्मियों को राखी बांधी। सभी को शुभकामनाएं भी दी। बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य गठन के बाद राजभवन में रक्षा बंधन पर्व को लेकर इस तरह का आयोजन कभी नहीं हुआ। इस बार राज्यपाल ने स्वयं सभी को तिलक किया। अपने हाथों से राखी बांधी और मिठाई खिलाई। राज्यपाल ने सुरक्षा में तैनात समस्त सुरक्षा कर्मी,द्वारपाल और कर्मचारियों  को राखी बांधी। राज्यपाल ने कहा कि यह त्योहार सबके जीवन में सुख समृद्धि लाए। उन्होंने सबके उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की।

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को राखी भिजवाई और रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने रक्षाबंधन के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भिजवाई और रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने मुख्यमंत्री को राखी के साथ उपहार स्वरूप कुर्ता-पायजामा भी भिजवाया और कहा कि उनके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ उत्तरोतर प्रगति करें और देश के अग्रणी राज्य में शामिल हो।

राज्यपाल ने विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश प्रशांत मिश्रा को भी राखी भिजवाई और रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!