HomeEntertainmentCrimeछालीवुड अभिनेत्री से रेप, स्क्रिप्ट राइटर समेत तीन के खिलाफ जुर्म दर्ज

छालीवुड अभिनेत्री से रेप, स्क्रिप्ट राइटर समेत तीन के खिलाफ जुर्म दर्ज

रायपुर.छत्तीसगढ़ की फिल्मी अभिनेत्री (Actress) से रेप (rape) का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर मस्तूरी पुलिस ने स्क्रीप्ट राइटर और उनके तीन दोस्तों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन आरोपियों के मोबाइल का लोकेशन बंद बताया जा रहा है।

घटना जांजगीर चांपा जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। जांजगीर जिले की 23 वर्षीय युवती छतीसगढ़ी फ़िल्म की अभिनेत्री है। उसकी पहचान फिल्मों में काम के दौरान मस्तूरी थाना क्षेत्र के रहने वाले वेद परसदा निवासी नारायण साहू से हुई थी। नारायण ने छतीसगढ़ी फिल्मों में स्क्रिप्ट लिखी है। छतीसगढ़ी फ़िल्म निर्माण की तैयारी भी कर रहा है। फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में युवती उसकी सहेली व नारायण साहू व उसका साथी नारायण भोई रायपुर गए हुए थे।

युवती की शिकायत के अनुसार 22 मार्च 2022 को रायपुर से ट्रेन से वे रात करीबन 11 बजे बिलासपुर स्टेशन पहुंचे। तब नारायण साहू ने अभिनेत्री व उसकी सहेली को कहा कि रात बहुत हो गई है। इसलिए आप लोग मेरे गांव चल कर खाना खाकर आराम करिए। कल सुबह आप लोग घर चले जाना। एक ही फील्ड से होने के चलते अभिनेत्री युवती ने नारायण साहू की बात मान ली और उसके मस्तूरी थाना क्षेत्र स्थित देव किरारी गांव अपनी सहेली के साथ चले गई। गांव पहुंच कर सभी ने एक साथ खाना खाया।

सहेली को कमरे से खींच ले गए 

नारायण साहू ने युवती व उसकी सहेली को रुकने के लिए एक कमरा दिया और खुद अपने साथी नारायण भोई के साथ अन्य कमरे में रुक गया। रात में किसी ने अभिनेत्री युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। तब अभिनेत्री ने सोचा कि कोई जरूरी काम से दरवाजा खटखटा रहा होगा और दरवाजा खोल दिया. सामने नारायण साहू व उसका साथी नारायण भोई था। नारायण भोई ने युवती के सहेली को हाथ पकड़ कर खिंचते हुए अपने साथ ले गया।

यह भी पढ़ेंं: ब्रह्मलीन हो गए निरंकारी, दर्शन यात्रा में शहर के सभी वर्गों के लोग हुए शामिल

नारायण साहू अभिनेत्री युवती को लेकर कमरे के अंदर लेकर चले गया। नारायण भोई ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। अंदर कमरे में नारायण साहू ने अभिनेत्री के साथ रात भर दुष्कर्म किया। सुबह दरवाजा खुलने पर अभिनेत्री ने नारायण साहू व नारायण भोई पर एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही तो अभिनेत्री को नारायण समझाने लगा कि वह उससे प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। इसी दौरान नारायण के दो अन्य साथी भी आ गए और उन्होंने भी युवती को एफआईआर न करवाने के लिए समझाया।

लिव में रहने लगी थी युवती

युवती उनके झांसे में आ गई। घटना की रिपोर्ट नहीं करवाई और लिव इन में रहने लगी। जब भी नारायण से शादी करने की बात करता। वह उससे मारपीट करता। इससे परेशान होकर युवती ने अब थाने में  नारायण एवं उनके तीनों दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: भक्तों को श्रीत्रयम्बकेश्वर महादेव का इस स्वरूप में पहली बार हुआ दर्शन,देखें अदभूत एवं प्राकृतिक दृश्य का वीडियो

श्रद्धालु घर बैठे करें बाबा बर्फानी के दर्शन,ऑनलाइन मंगवा सकेंगे प्रसाद, बुकिंग के लिए ये है प्रोसेस

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!