Homeधर्म-समाजरेसीडेंट्स एसोसिएशन के पदाधिकारी 13 को नेहरू नगर चौक पर बांटेंगे अमृत...

रेसीडेंट्स एसोसिएशन के पदाधिकारी 13 को नेहरू नगर चौक पर बांटेंगे अमृत महोत्सव के स्टीकर

नेहरू नगर रेसीडेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ने अमृत महोत्सव के स्टीकर का किया विमोचन

भिलाई. नेहरू नगर रेसीडेंट्स एसोसिएशन की कार्यकारिणी की शुक्रवार को स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर बैठक हुई। जहां अध्यक्ष बंशी अग्रवाल ने स्वन्त्रता दिवस आजादी का अमृत महोत्सव के स्टीकर का विमोचन किया। 13 अगस्त को शाम 4 बजे नेहरू नगर चौक पर स्टिकर वितरण एवं पोस्टम चिपकाने का अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है।

शाम 4 बजे नेहरू नगर चौक पर दो और चार पहियों वाहनों में लगाने के लिए स्टीकर वितरण किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता बंशी अग्रवाल ने की। महासचिव देविंदर सिंह भाटिया ने बताया कि इस वर्ष 75वें दिवस पर एसोसिएशन ने आजादी का अमृत महोत्सव का स्टीकर तैयार किया है।जिसे दो और चार पहियों वाहनों में चस्पा करने के लिए वितरण किया जाएगा।

15 अगस्त को ध्वजारोहण

15 अगस्त को सुबह 9:06 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा। ऐसोसिएशन और ज्येष्ठ नागरिक मंच नेहरू नगर के संयुक्त तत्वावधान में शाम 7 बजे से गीत संगीत का कार्यक्रम “एक शाम शहीदों के नाम” होगा।

इन विषयों पर हुई चर्चा

बैठक में स्वछता रखने की अपील करते हुए नेहरू नगर के तीन चौराहो की साफ सफाई और सजावट, ध्वजारोहण की तैयारी के लिए समूह का गठन समेत अन्य विषयों पर चर्चा हुई। ध्वजारोहण कार्यक्रम के लिए गठित समिति में  के.वी.प्रियन,संजय बड़गुले, हरपाल बेदी में शामिल किया गया। बैठक में उपाध्यक्ष ईन्दरबीर आनंद,कोषाध्यक्ष मुकेश जैन कार्यकारिणी सदस्य आर.सी सिंह, मीरा गुप्ता, दिनेश सिंघल,रामबाबू गुप्ता,हरपाल सिंह बेदी, यतींद्र पुरंग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंबड़ी खबर:स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव के भतीजे की मौत,रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव

“छत्तीसगढ़ के जंगल को अर्थव्यवस्था से जोड़ना एक महत्वपूर्ण कदम”

हर घर झंडा अभियान को सफल बनाने रिसाली के व्यापारियों की अच्छी पहल

बी.एससी. एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों  में प्रवेश के लिए 15 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!