Homeदेशसेल बीएसपी कर्मचारियों को देगा 40500 रुपए बोनस,लेकिन दो किस्तों में

सेल बीएसपी कर्मचारियों को देगा 40500 रुपए बोनस,लेकिन दो किस्तों में

भिलाई.सेल परफार्मेंस इनसेंटिव स्कीम (एसपीआईएस) की दिल्ली में बैठक इस बार बीएसपी सहित सेल कर्मचारियों को इस बार पिछले साल से दुगुना बोनस मिलेगा। बैठक में 40500 रुपए बोनस दिए जाने का निर्णय लिया गया है। बैठक में यूनियन नेताओं ने रिकार्ड प्रॉफिट का हवाला देते हुए 63 हजार बोनस दिए जाने की मांग की, लेकिन पांचों केंद्रीय यूनियनों के दो-दो सदस्य और प्रबंधन की ओर से डायरेक्टर पर्सनल और डायरेक्टर फाइनेंस की मौजूदगी में 40500 रुपए पर समझौता हुआ।

 

45 हजार बोनस की मांग पर अड़े थे यूनियन के प्रतिनिधि मंडल

सुबह 11 बजे से शुरू हुई बैठक बोनस के मुद्दे को लेकर रात पौने 9 बजे तक चर्चा चली। दोनों की पक्ष अपना-अपना प्रस्ताव रखा। बोकारो इंटक के जी संजीवा रेड्डी, बीएन  चौबे, सीटू के ललित मोहन मिश्र व विश्वरूप बनर्जी, एटक के डी आदिनारायण, राजेंद्र प्रसाद, एचएमएस के संजय वढावकर, एचएमएस के राजेंद्र सिंह, एटक के आदिनारायण बीएमएस के उद्योग प्रभारी डीके पांडेय और रंजन कुमार 45 हजार से अधिक बोनस की मांग कर रहे थे। लंबी चर्चा के बाद 40500 रुपए पर सहमति बनी।

chhattisgarh

 

दो किस्तों में मिलेगा बोनस

बोनस दो किस्तों दिया जाएगा। पहले किस्त में 28 और मार्च 2023 से पहले 12500 रुपए दिया जाएगा। बता दें कि पिछले साल 21 हजार रुपए बोनस दिया गया था। इस बार यूनियन ने करीब 60 हजार से अधिक बोनस की मांग की थी।आखिरी में बोकारो इंटक के Dr.जी संजीवा रेड्डी, बीएन चौबे, सीटू के ललित मोहन मिश्र व विश्वरूप बनर्जी, एटक के डी आदिनारायण, राजेंद्र प्रसाद, एचएमएस के संजय वढावकर, एचएमएस के राजेंद्र सिंह, एटक के आदिनारायण बीएमएस के उद्योग प्रभारी डीके पांडेय और रंजन कुमार की मौजूदगी में 40500 रुपए पर सहमति बनी।

 यह भी पढ़ें: हाथ धोने में कहीं आप भी जल्दबाजी तो नहीं करते,पढ़िए क्या कहते हैं डॉक्टर

स्वामी आत्मानंद स्कूल का कंस्ट्रक्शन देखने पहुंचे मेयर नीरज पाल

पिछले बार की तुलना में दुगुना बोनस

बीएमएस के कार्यकारी अध्यक्ष चन्ना केशवलू और महामंत्री रविशंकर सिंह का कहना है कि सेल के इतिहास में सबसे ज्यादा बोनस मिलेगा। पिछले बार की तुलना में इस बार लगभग दुगुना बोनस मिलेगा। यह भिलाई इस्पात मजदूर संघ के सभी ऊर्जावान एवं कर्मठ साथियों के संघर्ष का परिणाम है। सभी कर्मचारी इस बार अच्छे से दीपावली मनाएंगे।

इंटरनेशनल काॅलोनी में कई तरह की समस्याएं, महापौर ने दिया व्यवस्था को बेहतर बनाने का आश्वासन

आदिवासियों को 32 प्रतिशत के आरक्षण का लाभ दिलाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध- मुख्यमंत्री बघेल

मां के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस चौकी पहुंच गया तीन साल का मासूम

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!