Homeस्वास्थ्यरस्तोगी नर्सिंग कॉलेज के मेस से दाल फ्राई,आटा और धनिया पावडर का...

रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज के मेस से दाल फ्राई,आटा और धनिया पावडर का सैंपल जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा

दुर्ग.कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा के निर्देश के पर स्वास्थ्य और जिला खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम रस्तोगी एजुकेशन सोसायटी के मेस जहां रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज के छात्रों का भोजन तैयार किया जाता है का निरीक्षण कर खाद्य पदार्थों का सैंपल एकत्र किया। जांच के लिए सैंपल राज्य खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला भेजा गया है।

जिला खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम ने मेस से दाल फ्राई, रोटी बनाने के लिए उपयोग किये जाने वाले आटा, धनिया पाउडर और पास्ता का सैंपल लिया है। बता दें कि सोमवार को रस्तोगी कॉलेज में पढ़ने वाली एक नर्सिंग की छात्रा की फुड पायजनिंग की वजह से मौत हो गई। वहीं 39 छात्राएं अस्पताल में भर्ती है।

chhattisgarh
स्टोर में रखी खाद्य सामग्री का निरीक्षण करते हुए जिला खाद्य एवं औषधी प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम

मामला सामने आने के बाद कलेक्टर पुष्पेन्द्र मीणा ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जे पी मेश्राम और अभिहित अधिकारी दुर्ग के निर्देशन में जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी कंचन वर्मा खाद्य ,खाद्य सुरक्षा अधिकारी नारद राम कोमरे और खीरसागर पटेल एवं औषधि प्रशासन की टीम ने निरीक्षण किया है।

यह भी पढ़ें: आरओ एवं खराब वाटर कूलर का पानी पीने से रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं बीमार, 39 अस्पताल में भर्ती, एक छात्रा की मौत

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!