HomeEntertainmentCrimeसनसनीखेज खुलासा:कब्जा हटाने के लिए नोटिस देने पर युवक ने कर दी...

सनसनीखेज खुलासा:कब्जा हटाने के लिए नोटिस देने पर युवक ने कर दी सरपंच के पति की हत्या,गिरफ्तार

दुर्ग. पुलिस ने सरपंच पति बीना निषाद के पति की हत्या की गुत्थी सुलझा लिया है। पुलिस ने सरपंच पति की हत्या के मामले में शिव कोकड़ी(देउरकोना) निवासी आरोपी तामेश्वर पटेल पिता कृष्णा पटेल, उम्र 35 वर्ष को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने हत्या करने की वजह अपने घर के समीप नदी किनारे किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई को बताया है।

पूछताछ में आरोपी तामेश्वर पटेल ने बताया कि ग्राम पंचायत के द्वारा बार-बार अतिक्रमण हटा एवं कौशल निषाद द्वारा उसे गुंडा बोलने की बात को लेकर आपसी दुश्मनी थी। इसी बात को लेकर वह गुस्से में आकर सरपंच पति कौशल निषाद की हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि नदी में नहाने गया था। इसी दौरान कौशल निषाद से विवाद हुआ। मारपीट के दौरान वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद उसने अपने शर्ट से उनका गला दबाकर हत्या कर दिया और आमनेर नदी में लाश को डूबाकर भाठा कोकड़ी वहां से भाग गया।

पढ़ें पूरी खबर  सरपंच के पति की हत्या, शव आमनेर नदी से बरामद

बता दें कि 3 अगस्त को थाना बोरी चौकी लिटिया सेमरिया के ग्राम शिवकोकडी की सरपंच बीना निषाद के पति कौशल निषाद की हत्या कर बाडी को आमनेर नदी में फेंक दिया था। तलाशी के दौरान शव प्राप्त हुआ था। सरपंच बीना ने इसकी शिकायत की थी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302,201 भा द वि कायम कर विवेचना में लिया था। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव के निर्देशानुसार ग्रामीण एसपी अनंत कुमार साहू, उप पुलिस अधीक्षक संजय पुंढीर के नेतृत्व में थाना बोरी प्रभारी निरीक्षक एंब्रोश कुजुर, आरक्षक रामकृष्ण तिवारी, विजेंद्र ठाकुर, चौकी प्रभारी लिटिया सेमरिया उप निरी.सोमेश सिंह बघेल ने छापामारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: कानून व्यवस्था की हकीकत जानने एसपी ने पैदल किया फ्लैगमार्च,चौक-चौराहे पर भेंट मुलाकात कर मांगे सुझाव

नई शिक्षा नीति: कृषि शिक्षा के पाठ्यक्रम में होगा बदलाव

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!