HomeEntertainmentCrimeमौका देखते ही आरोपियों ने अपने दोस्त के घर से पार कर...

मौका देखते ही आरोपियों ने अपने दोस्त के घर से पार कर दिया था लाखों के जेवरात

  • शातिर चोर जेवरात के साथ गिरफ्तार
  • पूछताछ में आरोपियों ने दोस्त के घर में चोरी करना किया स्वीकार
  • आरोपियों के पास से पांच लाख से अधिक के सोना – चांदी के जेवरात बरामद

भिलाई.सुपेला थाना अंतर्गत कोसा नगर में एक दिन पहले हुई चोरी की घटना को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर शहर संजय ध्रुव ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से करीब 5 लाख 10 हजार का सोना चांदी के जेवरात बरामद किया है। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

घटना 11 सितंबर की

चोरी की घटना 11 सितंबर रविवार की है। प्रार्थी ने सुपेला थाना में दीक्षित कालोनी कोसानगर स्थित घर में लाखों रूपये के सोने – चांदी के जेवरातों की चोरी होने की शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि शादी ब्याह के लिए सोने चांदी के जेवरों को आलमारी में रखा था। उनकी पत्नी तीजा मनाने अपने मायके गई थी, वह जब वापस आकर अपने आलमारी खोलकर देखी तो उसमें सोने चांदी के जेवरात न देखकर दंग रह गई।

नगर पुलिस अधीक्षक नसर सिद्धीकी ने सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार शर्मा, सउनि राजेश सिंह , रजनीकांत दीवान , प्र.आर. संतोश शर्मा, आरक्षक रवि साव और सुरेन्द्र पटेल की टीम बनाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के सीसीटीव्ही कैमरों की पड़ताल की और स्वयं घर वालों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि घर के नौकरों के अलावा प्रार्थी के कुछ मित्रों का भी आना जाना लगा रहता है।

पूछताछ में प्रार्थी के दो मित्र संदेह के दायरे में आ गए। पुलिस ने पुलिस के द्वारा संदेह के आधार पर सचिन फुले एवं स्वलिंग फुले उर्फ चारू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया तो दोनों आरोपियों ने पहले ना नुकुर किया। बाद में कड़ाई से पूछताछ किया तो चोरी करना स्वीकार कर लिया। उनके पास से पांच लाख से अधिक के सोने चांदी के गहने बरामद कराया ।

यह भी पढ़ेंरावघाट से लौह अयस्क की पहली खेप बीएसपी पहुंचने पर सीएम ने ट्वीट कर दी बधाई, कहा ये वही रावघाट है जिसे भाजपा की सरकार निजी हाथों में देने था तैयार

दर्दनाक हादसा:प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे ट्रेलर को कार ने मारी ठोकर,दो युवक की मौत

अकल्पनीय प्रेम: मालिक की मौत पर दूर गांव से मुक्तिधाम पहुंच गया बछड़ा,ग्रामीणों के साथ निभाई अंतिम संस्कार की रस्म

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!