Homeधर्म-समाजतीरथराम के हुनर को देख मुख्यमंत्री बोले,अरे वाह आप तो 60 साल...

तीरथराम के हुनर को देख मुख्यमंत्री बोले,अरे वाह आप तो 60 साल के जवान हैं…

मुख्यमंत्री से मिलने की ऐसी ललक कि पिछले दो साल से गेंड़ी से 10 किलोमीटर का सफर तय कर पहुंचते थे सीएम हाउस

रायपुर.हरेली पर तीरथराम को सीएम से मिलने की ऐसी ललक कि वे पिछले दो साल से गेड़ी पर 10 किलोमीटर का सफर तय कर मुख्यमंत्री निवास पहुंचते थे, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाती थी। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उनके बारे में पता चला तो तत्काल मिलने के लिए बुलाया और आत्मीयता से बात की। तीरथराम का हुनर देखा एवं प्रशंसा भी की।

दरअसल गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में हरेली तिहार के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन था। जिसमें रायपुर समेत राज्यभर के लोग शिरकत करने आते हैं। ऐसे ही एक शख्स तीरथराम सिन्हा हैं, जो रायपुर जिले से 10 किलोमीटर दूर जोरा गांव में रहते हैं। वे बताते हैं कि मैं पिछले दो साल से लगातार हरेली तिहार में मुख्यमंत्री जी से मिलने आ रहा था लेकिन मुलाकात नहीं हो पा रही थी। लेकिन आज मुख्यमंत्री को मेरे बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने स्वयं निवास के अंदर बुलवाया और मुझसे बात की।

यह भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक लक्ष्मी ध्रुव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

तीरथराम ने मुख्यमंत्री को बताया कि मैं जोरा से 10 किलोमीटर तक गेड़ी चढ़कर आया हूं और आपको गेड़ी पर चलकर दिखाना चाहता हूं। इस मुख्यमंत्री ने कहा कि जरा दिखाओ अपना हुनर। तीरथराम तत्काल उछलकर दोनों गेड़ी पर एक साथ चढ़ गये। उनके इस हुनर को देखकर मुख्यमंत्री बोल पड़े अरे वाह आप तो 60 साल के जवान हैं। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद तीरथराम ने कहा कि आज मिलकर बहुत अच्छा लगा। प्रदेश के मुखिया ने स्वयं संज्ञान लेकर मुझे मिलने बुलाया ये मेरे लिये बहुत बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें:‘बात हे अभिमान के महिला मन के सम्मान के’ उद्देश्य के साथ मुख्यमंत्री न्याय रथ यात्रा शुरू

छग के प्रथम तिहार हरेली को लेकर मुख्यमंत्री निवास में जबरदस्त उत्साह

देश की अपनी तरह की पहली और अनूठी योजना गौमूत्र की खरीदी शुरू,सीएम बघेल बनें पहले विक्रेता

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!