HomeUncategorizedसेक्स रैकेट का भंडाफोड़,8 युवतियों समेत 16 लोग गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,8 युवतियों समेत 16 लोग गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

गुजरात के सूरत पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो स्पा सेंटर में रेड मारा। जहां से 4 ग्राहक, 8 युवतियां समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार कंट्रोल रूम में अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर ही रांदेर पुलिस ने सरदार कॉम्प्लेक्स की दुकान में चल रहे प्रिंस स्पा में छापेमारी की। स्पा मैनेजर गिरीश प्रहलाद नाई, मैनेजर अंजू सागर जाविया, दो ग्राहक रमेश जतन सतरा और राजेश भगवान राजपूत को गिरफ्तार कर चार युवतियों को मुक्त कराया।

10 हजार वेतन देता था

पुलिस की पूछताछ में मैनेजर ने बताया कि स्पा में काम करने वाली लड़कियों को 10 हजार रुपए मासिक वेतन देता था। मसाज के लिए ग्राहकों से 1000 और शारीरिक संबंध के लिए 2000 रुपए लेते थे। पुलिस ने मौके से नगद, 11 मोबाइल समेत 51 हजार रुपए का सामान जब्त किया है। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान, नकद, 2 मोबाइल फोन समेत 45 हजार रुपए का सामान जब्त किया है।

हाई लुक्स स्पा में की छापेमारी

उमरा पुलिस ने वेसू में वीआईपी रोड परस्थित हाईस्ट्रीट बिल्डिंग में यूजी 22 हाई लुक्स स्पा में छापेमारी करके मैनेजर मोनजरूल मोकबुल शेख और हारून हमीद चौधरी, ग्राहक किरण बिपिन खिलावाला, अश्विन लालजी सावलिया को गिरफ्तार किया। पुलिस ने स्पा से 4 लड़कियों को मुक्त कराया है। पुलिस ने किराए की दुकान में स्पा के बहाने सेक्स रैकेट चलाने वाले मालिक रतिकांत हरेकृष्ण को वांटेड घोषित किया है।

यह भी पढ़ें :राहुल से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री को देख मां गीता हुईं भावुक

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!