HomeEntertainmentCrimeSex Racket का पर्दाफाश, गिरफ्तार दलाल के मोबाइल में मिली कई ग्राहकों...

Sex Racket का पर्दाफाश, गिरफ्तार दलाल के मोबाइल में मिली कई ग्राहकों की जानकारी

  • आरोपी युवतियों को होटल में नौकरी का झांसा देकर बुलाया था भिलाई
  • होटल में बंधक बनाकर करवाता था अनैतिक काम
  • लखनऊ और दिल्ली की रहने वाली है पीड़िता

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग पुलिस ने होटल में संचालित सेक्स रैकेट का सनसनीखेज खुलासा किया और सेक्स रैकेट के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपियों के अन्य सहयोगी, होटल संचालक एवं रैकेट में संलिप्त आरोपियों के बारे में पता लगाने में जुट गई है।

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि 8 और 9 सितंबर की दरमियानी रात को वैशाली नगर थाना प्रभारी विरेन्द्र श्रीवास्तव के मोबाइल पर के पीड़िता के बारे में सूचना मिली कि युवती को अरूण कुमार सिंह उर्फ अमन नाम के युवक ने उसे रोजगार देने के नाम से लखनऊ से बुलवाया है। अनैतिक कार्य कराने के लिए वह ग्राहकों से संपर्क कर रहा है। युवती को फोन कर धमका रहा है कि लड़कों को भेज रहा हूं। उनके साथ संबंध बनाकर उन्हें खुश करना है। मामला गंभीर होने पर पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव के मार्ग दर्शन में टीम गठित किया गया।

पाटन एसडीओपी ने महिला अधिकारी के साथ दी दबिश

पाटन अनुविभागीय अधिकारी देवांश राठौर ने हमराह महिला अधिकारी के साथ पीड़िता से संपर्क स्थापित किया। पीड़िता के बताए हुए स्थान होटल लैंडमार्क दक्षिण गंगोत्री सुपेला में दबिश दी गई है। होटल संचालक को नोटिस देकर महिला पुलिस अधिकारी के माध्यम से होटल में ठहरे हुए महिलाओं से पूछताछ की गई। जिसमें पीड़िता ने बताया कि दुर्ग निवासी अरूण कुमार सिंह उर्फ अमन ने होटल में काम दिलाने की बात कहकर लखनऊ से भिलाई बुलाया और होटल में रुकवाया। फिर देह व्यापार करने के लिए दबाव बना रहा था।

होटल को बनाकर रखा था अय्याशी का अड्डा

पीड़िता ने इनकार किया तो उन्हें प्रताड़ित करने लगा। कमरे में बंद दिया था। जिससे परेशान होकर युवती ने कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना वैशाली नगर का नंबर प्राप्त किया और थाना वैशाली नगर को वाइस कॉल, वाइस मैसेज एवं वॉटसेप मैसेज के माध्यम से सूचना दी। पीड़िता द्वारा होटल मे ही एक अन्य लड़की से आरोपी अरूण कुमार सिंह के द्वारा होटल मे काम देने के नाम पर दिल्ली से बुलाने और देह व्यापार कराने की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:केंद्रीय इस्पात मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के समक्ष महापौर नीरज पाल ने रखी ये मांग

विशेषज्ञों ने बच्चों में छिपी हुई प्रतिभा को निखारने के लिए पालकों को बताई उच्चारण कला की थैरेपी

आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

पुलिस ने पीड़िता के ठहरे हुए कमरों की तलाशी में देह व्यापार संबंधी आपत्तिजनक वस्तु एवं आधार कार्ड बरामद किया गया। आधार कार्ड के अवलोकन पर एक पीड़िता नाबालिक पायी गई। जिस पर तत्काल थाना सुपेला मे अपराध धारा -4 , 5 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 , 509 ( ख ) 370 भा.द.सं. 1860 , लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 17 ( पॉक्सो एक्ट ) एवं 67 आईटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

सुपेला थाना प्रभारी ने आरोपियों के ठिकानों पर दी दबिश

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने पीड़िता से प्राप्त मोबाईल नंबर्स के आधार पर साइबर टीम के साथ आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई और उनके ठिकानों में दबिश दी। आरोपी अरूण कुमार सिंह के मोबाईल नंबर पता जुटाई गई। बाजार चौक उतई से आरोपी अरुण कुमार को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपियों के कई राज्यों के लोगों से संपर्क

आरोपी के मोबाईल को सर्च करने पर मोबाईल में देश के विभिन्न राज्यो के अनेक महिला, बालिकाओं की फोटो एवं अश्लील छायाचित्र मिली है। आरोपी के वॉटस ऐप एकांउट चेक करने पर विभिन्न व्यक्तियों ( ग्राहकों ) को महिलाओं की फोटो भेजना और रेट तय करना आदि जानकारी मिली है। आरोपी के मोबाइल की जानकारी साइबर सेल की जुटा रही है।

यह भी पढ़ें: मधुमेह की जांच में होने वाले 900 रुपए तक का टेस्ट, हमर लैब में बिल्कुल फ्री

प्रभारी पद से हटाई गईं डी पुरंदेश्वरी,ओम माथुर होंगे भाजपा के नया प्रदेश प्रभारी

मनेन्द्रगढ़ छत्तीसगढ़ का 32वां जिला, मुख्यमंत्री ने की दो बड़ी घोषणा

पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज

दोनों आराेपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार एवं पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।आरोपी के मोबाईल में देश के विभिन्न राज्यों के कई महिला एवं बालिकाओं की फोटो एवं अश्लील छायाचित्र मिली है। इसके बाद से दोनों आरोपी के मोबाइल को जब्त कर लिया है। मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपियों के अन्य सहयोगी, होटल संचालक एवं रैकेट में संलिप्त आरोपियों की पता लगाने में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!