HomeEntertainmentCrimeशर्मनाक: रेप करने की कोशिश,नहीं मानी तो जमकर पीटा और अर्ध्दनग्न वीडियो...

शर्मनाक: रेप करने की कोशिश,नहीं मानी तो जमकर पीटा और अर्ध्दनग्न वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली में शौच के लिए गई महिला के जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की गई। जब नहीं मानी तो युवकों ने जमकर पीटा और अर्द्धनग्न वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र के लोगों में भारी नाराजगी है। मामला लोरमी थाना अंतर्गत खुड़िया चौकी क्षेत्र का है।

घटना 17 मई की बताई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना सामने आया है। बताया जा रहा है कि 40 साल की महिला रात को 11 बजे  गांव में खेत की तरफ शौच के लिए गए थी। उसी वक्त उसी के गांव के 2 युवक वहां पर पहुंचे और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश करने लगे, लेकिन महिला ने इनकार कर दिया था।युवक उसे धमकी देने लगे कि तेरा नग्न वीडियो बना लेंगे और वायरल कर देंगे।

महिला नहीं तो उसे बेरहमी से मारपीट किया। इसके बावजूद भी महिला तैयार नहीं हुई तो दोनों ने युवक ने उसकी शरीर से कपड़े उतार दिए और अर्धनग्न हालत में उसका वीडियो बनाया। बाद में इसे वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया है।घटना के बाद महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस केस में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने,जबरदस्ती छेड़छाड़ करने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

वहीं एक आरोपी ओमप्रकाश बंजारे(22) को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अन्य आरोपी गोविंद बंजारे फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश जारी है। पीड़ित महिला के 2 बच्चे हैं। उसका पति छोड़कर जा चुका है।

यह भी पढ़ें :अंग्रेजी स्कूल में शिक्षकों की रिक्त पदों की भर्ती के लिए इंटरव्यू 26 से

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!