HomeEntertainmentपुष्पा द रूल की शूटिंग शुरू,पूजा सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल

पुष्पा द रूल की शूटिंग शुरू,पूजा सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल

फिल्म दर्शकों के लिए एक खुशखबरी आई है। फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा द रूल’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है।पुष्पा फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग से पहले एक पूजा सेरेमनी की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के करियर की यह सबसे बड़ी फिल्म रही है। अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही बनाया जा रहा है। ‘पुष्पा’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म का लोगों में आज भी काफी क्रेज है। ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म के पहले पार्ट के ब्लॉक बस्टर होने के बाद लोगों ने इसके दूसरे पार्ट की मांग की थी।

अल्लू अर्जुन के फैंस पूजा सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इन फोटोज में हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों के ऊपर फूलों से ‘पुष्पा द रूल’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। जब से फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पूजा सेरेमनी की जानकारी दी है तब से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर सबको इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि ‘पुष्पा राज वापिस आ रहे हैं।’ बाहुबली के बाद किसा और फिल्म का सीक्वल और बड़ा होने वाला है।

मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया

इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हैं। उन्होंने कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर की है। एक ने लिखा कि ‘हम इतिहास रच रहे हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘एक बार फिर आग लगाने आ रहे हैं।’ बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा द रूल ने अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनकी इस एक झलक को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। पुष्पा द राइज को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। कोविड के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पुष्पा द राइज है। वहीं पुष्पा द रूल इसी साल के अंत तक दिसंबर में सिनेमाघरों में आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: निंदनीय: गौ माता की पीट-पीट कर मार डाला,आरोपी गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!