HomeनिकायBig News:निगम के तीन अभियंताओं को शोकॉज नाेटिस

Big News:निगम के तीन अभियंताओं को शोकॉज नाेटिस

भिलाई नगर पालिक निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने डयूटी के दौरान बिना सूचना के गायब रहने वाले तीन अभियंताओं को निगम ने शो कॉज नोटिस जारी किया है। तीनों अभियंता जोन -3 मदर टैरेसा नगर जोन में पदस्थ है।निगम आयुक्त के निर्देश पर अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी ने नोटिस जारी किया है और 3 दिनों के भीतर जवाब देने कहा है।संतोषजनक जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

इनके नाम से जारी हुआ है नोटिस

कार्यपालन अभियंता टी.के. रणदिवे, सहायक अभियंता अनिल कुमार सिंह एवं उप अभियंता कृष्ण कुमार जंघेल को अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। तीनों अभियंता जोन क्रमांक 3 मदर टेरेसा नगर ऑफिस में उपस्थिति दर्ज कराने के बाद बिना पूर्व सूचना एवं अनुमति के कार्यालय से अनुपस्थित थे। जिससे निगम के मदर टेरेसा नगर जोन कार्यालय के कई ऐसे महत्वपूर्ण कार्य थे जो प्रभावित हुए हैं।

जवाब संतोष नहीं होने पर कार्रवाई की चेतावनी

इसे जोन आयुक्त ने गंभीरता से लिया और आयुक्त को इसकी जानकारी दी। आयुक्त के निर्देश पर इन अभियंताओ को नोटिस जारी किया गया है और 3 दिनों के भीतर अनुपस्थित रहने के कारण का जवाब देने कहा गया है। जवाब संतोष जनक नहीं होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

बता दें कि आयुक्त प्रकाश सर्वे समय-समय पर औचक निरीक्षण कर अधिकारी/कर्मचारियों की उपस्थिति चेक करते रहते हैं। इस दौरान जिस किसी की भी लापरवाही सामने आई है। उनके खिलाफ कार्रवाई की है। निगम आयुक्त का कहना है कि कार्यालयीन समय में ड्यूटी से नदारद रहने पर कई कार्य प्रभावित होते है। लोगों को परेशानी होती है। घंटो इंतजार करना पड़ता है। इन्हीं सब परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए निगमायुक्त कार्यालयों का औचक निरीक्षण करते हैं।

यह भी पढ़ें: Breaking: खाताधारकों से धोखाधड़ी करने वाले ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक गिरफ्तार

सीएम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेस्क्यू ऑपरेशन टीम राहुल के करीब, सुरक्षित निकालने के लिए मैनुवली खुदाई

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!