Homeधर्म-समाजश्री साईंनाथ जन सेवा समिति ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

श्री साईंनाथ जन सेवा समिति ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

समिति रक्त डोनेशन और जन सेवा के कार्य में है अग्रणी

भिलाई.श्री साईंनाथ जन सेवा समिति ने राहगीरों और फुटपाथ पर जीवन यापन करने वाले जरूरतमंदों को को ठंड से राहत दिलाने के लिए जन सेवा अभियान शुरू कर दिया है। हर साल की तरह भिलाई दुर्ग के मंदिर, मस्जिद, रेलवे स्टेशन, चौक चौराहे के पास जीवन यापन कर रहे लोगों को गरम कपड़े और कंबल वितरण शुरू किया है।

समिति के पदाधिकारियों ने मंगलवार को सेक्टर 9 अस्पताल, रेलवे स्टेशन, सेक्टर 6 साईं मंदिर के आसपास रहने वाले लोगों को कंबल प्रदान किया। समिति के श्री एन. एन. राव का कहना है पिछले दो दिनों से ठंड लग रही है और आने वाले दिनों में ठंड और भी बढ़ता चला जाएगा। ऐसे में जरूरतमंदों को कंबल प्रदान कर राहत पहुंचाने का कार्य शुरू किया है।

उन्होंने बताया कि पहले दिन  में लगभग 100 से अधिक कंबलों का वितरण समिति की ओर से किया है। साथ ही कान पट्टी भी जरूरतमंदों को बांटे गए हैं। यह काम भिलाई से लेकर दुर्ग तक चल रहा है। इस सेवा कार्यक्रम में प्रमुख रूप से एन. एन. राव, के. डिल्ली राव सर, के. मोहन राव, पी. यार्रन्ना, जी. जगन्नाथ राव, जी. राजू, के. प्रसाद राव, डी. येसैय्या, जी. श्रीएनकुमार,एस. साई, जी. माधव राव, प्रसाद आचार्य, के. मोहन, बबलू, श्रीनू, वेंकट, अजय गुप्ता, सांई व भास्कर सहयोग है।

यह भी पढ़ें: बिजली बिल को लेकर जबरन हो हल्ला मचा रहे हैं भाजपाई- प्रवक्ता जावेद

अब धनेश्वरी निश्चिंत होकर कर सकेंगी बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!