Homeधर्म-समाजसिन्हा समाज का तीज मिलन समारोह 4 को

सिन्हा समाज का तीज मिलन समारोह 4 को

भिलाई. सिन्हा डड़सेना कलार समाज का तीज मिलन समारोह 4 सितंबर रविवार को होगा। कार्यक्रम सनातन नगर कोहका स्थित सिन्हा भवन में होगा। तीज क्वलीन प्रतियोगिता में जन कल्याण समिति के महिला कार्यकारिणी और समाज की महिलाएं ही भाग ले सकती हैं।

महापौर होंगी मुख्य अतिथि

तीज मिलन समारोह की मुख्य अतिथि रिसाली नगर पालिक निगम की महापौर शशि सिन्हा होंगी। अध्यक्षता जन कल्याण समिति की उपाध्यक्ष संतोषी सिन्हा करेंगी। विशिष्ट अतिथि भिलाई नगर पालिक निगम की एमआईसी सदस्य रीता सिंह गेरा,समाज सेवी पुष्पा यादव, सरिता साहू, कोहका वार्ड पार्षद अंजू सिन्हा और रिसाली नगर पालिक निगम की पार्षद ममता सिन्हा होंगी।

आईएनएस विक्रांत: विशाल,विराट,विहंगम, विशिष्ट और विशेष भी है-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

समिति के अध्यक्ष रिखी राम सिन्हा ने समाज के पदाधिकारी और महिलाओं को कार्यक्रम में ज्यादा संख्या में शामिल होने की अपील की है। समाज के पदाधिकारियों को समाज की व्यवस्था बनाने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। ताकि कार्यक्रम का अच्छे तरीके से संचालन किया जा सके।

प्रतिभागियों के लिए ये जरूरी है

तीज क्वीन प्रतियोगिता में शामिल होने की इच्छुक महिलाएं दोपहर 2 बजे से पहले कार्यक्रम स्थल पर उपस्थिति देने पर ही नाम एंट्री की जाएंगी। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए साड़ी, लांचा-रानी पिंक कलर की होनी चाहिए। प्रतियोगिता में जन कल्याण समिति के सदस्य के परिवार ही भाग ले पाएंगे।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ ‘महतारी के कोरा में नवा जिला जुड़ गे हे- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट स्टेडियम का कलेक्टर ने लिया जायजा

नया रायपुर में होंगे रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!