Homeनिकायअब तक 30 हजार से अधिक लोगों ने घरों में तिरंगा फहराने...

अब तक 30 हजार से अधिक लोगों ने घरों में तिरंगा फहराने निगम के स्टॉल से खरीददारी

निगम मुख्य कार्यालय में महापौर नीरज पाल करेंगे ध्वजारोहण

भिलाई. हर घर झंडा अभियान के तहत घरों में तिरंगा फहराने के लिए अब तक नगर पालिक निगम के स्टॉल से 30 हजार से अधिक लोग खरीददारी कर चुके हैं। स्व सहायता समूह की महिलाओं झंडा तैयार कर बिक्री के लिए निगम मुख्यालय समेत अन्य जगहों पर स्टॉल लगाया है। जहां से अब तक 30 हजार से अधिक झंडे की बिक्री कर चुके हैं।

आज निगम आयुक्त लोकेश चंद्राकर ने मुख्य कार्यालय में लगे हुए स्टॉल का निरीक्षण किया और उन्होंने स्वयं तिरंगा झंडा महिलाओं से क्रय किया। हर घर झंडा कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय ध्वज को अपने-अपने घरों में फहराने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।महापौर नीरज पाल ने लोगों से हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने घरों में तिरंगा फहराने की अपील की है।

संकल्प स्व सहायता समूह कोहका के द्वारा 10,000, हयात स्व सहायता समूह के द्वारा 5000, मिराज स्व सहायता समूह के द्वारा 4000, ईश्वरी स्व सहायता समूह के द्वारा 7000 एवं जय बजरंगबली स्व सहायता समूह के द्वारा 4000 तिरंगे झंडे का निर्माण किया गया था। स्टॉल लगाकर बिक्री कर रहे हैं।

निगम मुख्य कार्यालय में महापौर नीरज पाल करेंगे ध्वजारोहण
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर महापौर नीरज पाल निगम मुख्य कार्यालय में ध्वजारोहण करेंगे। वही शहीद उद्यान सेक्टर-5 में विधायक देवेंद्र यादव ध्वजारोहण करेंगे। निगम के सभी अनुविभागीय कार्यालयों में जोन समिति के अध्यक्ष ध्वजारोहण करेंगे।

महापौर ने दिए चौक-चौराहे व शहीद स्मारकों की सफाई के निर्देश

महापौर नीरज पाल ने स्वच्छता विभाग को शहर के सभी महत्वपूर्ण स्मारकों की साफ-सफाई एवं माल्यार्पण करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस पर सभी सार्वजनिक संस्थानों एवं कार्यालयों में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा और राष्ट्रगान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:स्कूल में अव्यवस्था देख नाराज हुए कलेक्टर, प्राचार्य को शो कॉज नोटिस

बी.एससी. एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों  में प्रवेश के लिए 15 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!