Homeनिकायसोहद्रा ने मुख्यमंत्री से कहा, गैस सिलिंडर के कीमत ल कम करवा...

सोहद्रा ने मुख्यमंत्री से कहा, गैस सिलिंडर के कीमत ल कम करवा देतेस दाऊजी

रायपुर.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के चिल्हाटी में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत लोगों से रूबरू हुए। जहां राशन कार्ड के बारे में बताते हुए चिल्हाटी की सोहद्रा ने बताया कि हमन सात आठ झन हन। फिर मुख्यमंत्री ने पूछा कि सात या आठ।

सोहद्रा ने कहा कि सब फोकट में राशन कार्ड में देवत हस। मिर्चा ल घलो फोकट म दिलवा देतेस। फिर आगे कहा कि खाने का तेल और माटी तेल की कीमत भी कम करवा दो।मुख्यमंत्री ने कहा कि इसकी कीमत तो केंद्र से तय होती है।तव आपे ओमन ल बोल दे न दाऊ जी।

chhattisgarh
खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात के दौरान लोगों से चर्चा करते हुए सीएम बघेल

गैस सिलिंडर पर सोहद्रा ने कहा कि इसकी कीमत कम करिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत सरकार तय करती है। सोहद्रा ने कहा कि आप मन ह कम करवा दव दाऊ जी।मुख्यमंत्री खूब प्रसन्न हुए।सोहद्रा का संवाद इतना अद्भुत था कि देर तक लोग मुस्कुराते रहे।

Chhattisgarh
मुख्यमंत्री से चर्चा करते हुए किसान

5 लाख का कर्ज माफ

रियाज खान ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मेरा 5 लाख 74 हजार का लोन था। एक बार में माफ हो गया। उन्होंने बताया कि 2 साल तक अकाल पड़ा था। ट्रैक्टर को बेचना पड़ा था। आपके कर्ज माफी के निर्णय से मुझे बड़ी राहत मिली। जब पहले दिन आपने कर्ज माफी की तब मुझे बड़ी राहत मिल गई।रियाज ने मुख्यमंत्री से कहा कि आपका कर्ज है मुझ पर, मैं इसे बता नहीं सकता, कितना बड़ा काम किया है आपने, गहरे संकट से उबार दिया आपने, गहरे संकट से उबार दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!