HomeEntertainmentसाउथ एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप,पांच मिनट...

साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप,पांच मिनट तक घूरता रहा प्रायवेट पार्ट

फिल्म निर्माता साजिद खान पर एक बार फिर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है। इससे पहले, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी और कनिष्क सोनी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब, जबकि वह बिग बॉस 16 के घर के अंदर हैं, एक अन्य मॉडल कथित तौर पर इसी तरह के आरोप लगाए हैं।

साउथ एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप
एक मॉडल से एक्ट्रेस बनी, जिन्होंने तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है, उन्होंने कथित तौर पर एक मीडिया हाउस को बताया कि साजिद खान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया ।14 साल पहले, 2008 में हुई कथित घटना को याद करते हुए, उसने दावा किया, “मैं पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से वर्ष 2008 में मिली थी। जब मैंने उनसे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में मुझे कास्ट करने की रिक्वेस्ट लेने का अनुरोध किया, तो मैं उनकी कुछ हरकतों से बहुत अचंभित रह गई थी। ”

साजिद खान घूरता रहा प्रायवेट पार्ट
साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि वह उसके प्रायवेट पार्ट को घूरता रहता था। मॉडल शीला प्रिया सेठ ने कथित तौर पर दावा किया कि साजिद खान ने पहले पांच मिनट तक उसके ब्रेस्ट को देखा और फिर कहा कि उसे इसे बढ़ाने के लिए सर्जरी कराने पर विचार करना चाहिए। वहीं एक्ट्रेस प्रिया ने दावा किया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें सलाह दी कि वह अपने ब्रेस्ट पर कुछ तेल लगाएं और रोजाना मालिश करें जिससे उसमें वृद्धि में मदद मिलेगी।

डायरेक्टर को हाउसफुल 4 से किया गया था बाहर
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने साजिद खान के खिलाफ गंभीर आरोपों के बीच गिरफ्तारी की मांग की है। साल 2018 में उनके खिलाफ ये गंभीर आरोप लगाए गए, तो साजिद खान को हाउसफुल 4 के डायरेक्टर के रूप में पद छोड़ना पड़ा था, इसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और कृति सेनन (Akshay Kumar, Riteish Deshmukh, and Kriti Sanon ) ने अहम किरदार निभाया था ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!