HomeAdministrationसुरक्षा व्यवस्था की जांच करने एसपी ने उद्योगों में दी दबिश

सुरक्षा व्यवस्था की जांच करने एसपी ने उद्योगों में दी दबिश

  • एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों से की चर्चा
  • सुरक्षा व्यवस्था को हमेशा अपडेट रखने के दिए निर्देश
  • सुरक्षा गार्ड को समय-समय पर प्रशिक्षण देने का दिया सुझाव

दुर्ग. औद्योगिक क्षेत्र में अचानक एसपी डॉ अभिषेक पल्लव और पुलिस बल को देख आज उद्यमियों में हड़कंप मच गया था।बाद में सब कुछ पहले जैसा सामान्य हो गया। दरअसल, पुलिस अधीक्षक डॉ पल्लव, नगर पुलिस अधीक्षक छावनी कौशलेन्द्र पटेल ,थाना प्रभारी जामुल, छावनी, खुर्सीपार, भिलाई 3 की टीम के साथ उद्योगों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे तो लोगों को समझ में नहीं आया कि एसपी के साथ इतनी संख्या में पुलिस बल यहां क्यों पहुंची है।

बाद में एसपी ने कंपनी प्रबंधकों और एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों से चर्चा में बताया कि टीम आज उद्योगों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए आई है,उद्योगों में तैनात गार्ड, सीसीटीवी कैमरा, अन्य सुरक्षा सबंधी संसाधनों को चेक करेंगे। इसके बाद उद्यमियों ने चैन की सांस ली। जांच में पुलिस प्रशासन का पुरा सहयोग किया।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने उद्यमियों को संस्थानों में पर्याप्त संख्या में गार्ड की व्यवस्था करने, गार्डस को समय समय पर प्रशिक्षण देने, सीसीटीवी कैमरे को हमेशा अपडेट रखने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। इसी तरह से आगे भी रूटीन चेकिंग करने की जानकारी दी।

सुपेला हॉस्पिटल में बढ़ेगी सुविधाएं, गायनीकोलॉजिस्ट रेडियोलॉजिस्ट एवं एनेस्थेटिक की होगी नियुक्ति

BSF Recruitment 2022:बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स में बंपर नौकरियां

सामंजस्य बनाकर करेंगे समस्याओं का समाधान

पुलिस अधीक्षण डॉ पल्लव ने उद्योगपतियों से कहा कि उद्यमी एवं पुलिस-प्रशासन आपसी सामन्जस्य बनाकर  समस्याओं के निराकरण की दिशा में हर संभव प्रयास किया जाएगा। ताकि लोगों को यहां काम करने पर उद्यमियों को काम करने में किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

पुलिस प्रशासन के इस प्रयास की एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने स्वागत किया गया। पुलिस अधीक्षक को यह भी आश्वस्त किया कि आपके द्वारा दिए गए सुझाव के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था में सुधार करेंगे। पदाधिकारियेां में प्रमुख रूप से एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन दास गुप्ता, कोषाध्यक्ष प्रीत पाल सिंह, सचिव अशोक गुप्ता एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:सोनाबाई रजवार कला गैलरी बना लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र

सरगुजा और बस्तर में खुलेगा संगीत महाविद्यालय

नव गठित जिला सारंगढ़ की दुकानों के बाहर लगा हुआ है..पान, पानी, पा लगी का पोस्टर, क्या आप जानते हैं इसके मायने

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!