Homeदेशमोदी कैबिनेट विस्तार में Chhattisgarh से इन चेहरों को जगह दिए जाने...

मोदी कैबिनेट विस्तार में Chhattisgarh से इन चेहरों को जगह दिए जाने की अटकले हुईं तेज

नई दिल्ली @ news-36. लंबे समय से लंबित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केंद्रीय मंत्रिमंडल का आज विस्तार हो जाएगा। केंद्रीय कैबिनेट में कौन शामिल होगा और कौन नहीं, यह प्रधानमंत्री तय करेंगे। मोदी जो चाहेंगे, वह होगा। संभवत: शाम छह बजे मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले 8-10 नए चेहरों के नाम स्पष्ट हो जाएगा। वहीं इतने लोगों को टीम मोदी से बाहर होना पड़ सकता है।

महाकाल के दर्शन कर दिल्ली रवाना हुए सिंधिया दिल्ली रवाना
आलाकमान के बुलावे पर भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया महाकाल की पूजा अर्चना कर मध्यप्रदेश से दिल्ली रवाना हुए। वहीं महाराष्ट्र से नारायण राणे और असम से सर्बानंद सोनोवाल भी दिल्ली पहुंच गए। बिहार से लोजपा के नए अध्यक्ष पशुपति पारस को दिल्ली बुलाया गया है। शाह ने मंगलवार को जदयू के अध्यक्ष आरसीपी सिंह, अन्नाद्रमुक और वाईएसआर कांग्रेस के साथ बातचीत की। वहीं, बुधवार को शाह अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल से बातचीत करेंगे।

युवा प्रतिनिधित्व को देंगे मौका
सूत्रों का कहना है कि विस्तार के जरिए पीएम मोदी की कोशिश पार्टी में नई पीढ़ी तैयार करने की भी है। इस रणनीति के तहत इस विस्तार में युवा चेहरों पर दाव लगाया जाएगा। इसमें मध्यप्रदेश के साथ छत्तीसगढ़ से ओबीसी वर्ग से दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल को मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व देने की चर्चा है। इसके अलावा राज्यसभा सांसद डॉ सरोज पांडेय के नाम की भी चर्चा चल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!