HomeEntertainmentफिल्म हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार इसलिए हुआ बाहर, सुनील शेट्‌टी...

फिल्म हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार इसलिए हुआ बाहर, सुनील शेट्‌टी ने दिया यह जवाब

अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रवानगी से उनके दोस्त सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)दुखी हैं। वेबसीरीज धारावी बैंक (Dharavi Bank) के प्रमोशन में व्यस्त सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)ने ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अक्षय कुमार के फिल्म से बाहर होने के बारे में जान कर झटका लगा है।

 

उन्होंने कहा, “जाहिरतौर पर मैं उन्हें मिस करूंगा और इरादा यही था कि राजू, श्याम और बाबू राव (Paresh Rawal) साथ आना चाहिए। लेकिन जैसा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि अगले सप्ताह ही हमें पता चलेगा कि हम कहां खड़े हैं और क्या हो रहा है।”

 

उनके मुताबिक़, वे उनकी गैर मौजूदगी को मिस करेंगे। खुद सुनील शेट्टी ने एक बातचीत में यह बयान दिया। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी से पूछा गया था कि क्या वे अक्षय कुमार को मिस करेंगे, क्योंकि दर्शकों को फिल्म में राजू (अक्षय कुमार) और श्याम (सुनील शेट्टी) की केमिस्ट्री ही सबसे ज्यादा पसंद आती है।

मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले हुए ब्रह्मलीन

इससे पहले एक बातचीत में सुनील शेट्टी ने कहा था कि वे इस डेवलपमेंट से खुश नहीं हैं और उन्हें इससे तकलीफ हुई है। सुनील शेट्टी ने कहा था, “हमने 24 साल का वनवास काटा है और अगर फिर भी दिक्कत हो रही है तो तकलीफ तो होगी ही।” सुनील सेट्टी ने यह भी कहा था कि इस बारे में मेकर्स और अक्षय कुमार के साथ बैठकर बातचीत करने की जरूरत है। सुनील शेट्टी ने इस बातचीत में यह भी स्पष्ट किया था कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिल्म में राजू का नहीं, बल्कि कोई और किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म से बाहर होने की ये है वजह

फिर हेरा फेरी 3′ से अक्षय कुमार के बाहर होने की बात तब सामने आई, जब एक इंटरनेट यूजर्स ने परेश रावल (Paresh Rawal) से इस बात की पुष्टि करने के लिए कहा था कि क्या वाकई कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है और जवाब में परेश ने इसे सही बताया। बाद में खुद अक्षय कुमार ने एक बातचीत में कन्फर्म कर दिया कि उन्हें ‘हेरा फेरी 3’ के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट पसंद ना आने की वजह से ऑफर ठुकरा दिया।

बिकिनी पहनकर समंदर में किलर पोज देते नजर आईं एक्ट्रेस,जिन्हें फैंस कर रहे खूब पसंद

वहीं, एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपए का मेहनताना और प्रॉफिट में शेयर मांगा था, जबकि कार्तिक आर्यन 30 करोड़ रुपए में फिल्म करने को तैयार थे। फाइनली प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने कार्तिक के साथ जाना फायदे का सौदा माना।

 

बता दें कि ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2000 में हुई थी। पहले पार्ट को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया। दूसरा पार्ट ‘फिर हेरा फेरी’ नीराज वोरा के निर्देशन में बना था और दोनों पार्ट्स में राजू, श्याम और बाबू भैया की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीता। अब देखना यह है कि अक्षय के बिना तीसरा पार्ट कमाल दिखा पाता है या नहीं।

यह भी पढ़ें: मेरे हस्बैंड की बीवी में नजर आएंगे अर्जुन, रकुल और भूमि पेडेनकर

फिल्म निर्माता ने सनी देओल पर लगाए गंभीर आरोप

साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप,पांच मिनट तक घूरता रहा प्रायवेट पार्ट

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!