HomeEntertainmentCrimeहत्या के आरोप में भाजपा से निलंबित युवा नेता गिरफ्तार, फॉर्चूनर जब्त

हत्या के आरोप में भाजपा से निलंबित युवा नेता गिरफ्तार, फॉर्चूनर जब्त

भिलाई. छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने हत्या के आरोप में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा से निलंबित लोकेश पांडेय को विशाखापट्‌टनम से गिरफ्तार कर भिलाई ले आई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बुधवार को इस मामले का खुलासा किया और आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त फॉर्चूनर कार सीजी 07 सीई 0017 को जब्त करने की जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बताया कि रंजीत की हत्या के आरोप में दो आरोपी फरार चल रहें है। थाना छावनी से सहायक उप निरीक्षक अजय सिंह व एन्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट के सहायक उप निरीक्षक शमित मिश्रा की टीम आरोपियों का पीछा करते हुए उड़िसा,आंध्रप्रदेश के जगदलपुर , कोरापुट , विशाखापट्नम , विजयनगरम् होते हुये दुर्ग – भिलाई में छिपने का प्रयास कर रहा था। जिसे टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा गया पूछताछ में आरोपी लोकेश ने अपने साथियों सोना उर्फ जोश अब्राहम , अमन उर्फ टिम्पू , बिसेलाल उर्फ छोटू , भूपेन्द्र साहू , पिन्टू सिंह एवं निखिल साहू के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

बता दें कि शनिवार की रात को नगर पालिक निगम भिलाई के साईं नगर केम्प 1 सुभाष चौक निवासी रंजीत सिंह (21)की कुछ युवकों ने हत्या कर दी थी। रंजीत की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उनके शव को कार में भरकर सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल परिसर में फेंक फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस पहले 6 आरोपियों को गिरफ्तार चुकी थी। लोकेश पांडेय और एक अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने लोकेश को विशाखापट्‌टनम में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

7 सात गिरफ्तार एक, फरार

रंजीत के हत्या आरोप में अब तक 7 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एक आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। बता दें कि  रंजीत के हत्या के आरोप में सोना उर्फ जोश अब्राहम पिता जोसफ उर्फ राकेश अन्ना उम्र 22 वर्ष  साक्षरता चौक के पास केम्प 1, गणेश्वर उर्फ अमन भारती उर्फ टिम्पू पिता नेमचंद भारती उम्र 24 वर्ष शिवमंदिर के पास साक्षरता चौक केम्प 1 , बिसेलाल भारती उर्फ छोटू पिता नेमचंद भारती उम्र 27 वर्ष शिव मंदिर के पास साक्षरता चौक केम्प 01, पिन्टू उर्फ प्रीतम सिंह पिता विजय सिंह चौहान उम्र 22 वर्ष इंदिरा नगर सुपेला, भूपेन्द्र साहू पिता कामता प्रसाद साहू उम्र 23 वर्ष साक्षरता चौक के पास केम्प 01 और निखिल साहू पिता अशोक साहू उम्र 19 वर्ष साक्षरता चौक के पास शास्त्री नगर केम्प 1 को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को आरोपियों के चेहरे पर कालिख पोतकर मोहल्ले में घुमाया था।

यह भी पढ़ें  पुलिस ने हत्या के आरोपियों के चेहरे पर कालिख पोती, मोहल्ले में घुमाया

फिल्मी स्टाइल में दिया था घटना को अंजाम

आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने रंजीत की हत्या करने से पहले भाजयुमो से निलंबित नेता लोकेश पांडेय के दुकान में बैठकर प्लानिंग की। फिर कार और मोटर सायकल में सवार होकर कैंप 1 पहुंचे। जहां हनुमान मंदिर के पास बैठे रंजीत सिंह, शुभदीप व पीटर को हाथ मुक्का च बेस बल्ले से मारपीट की। इस बीच रंजीत के दोस्त शुभदीप व पीटर वहां से भाग गए। आरोपियों ने रंजीत के पेट पर चाकू से घातक वार कर हत्या कर दिया था। इस मामले में शुभदीप सिंह पिता पपिंदर सिंह की मौखिक रिपोर्ट पर आरोपी टिम्पू , सोना , चिंकू एवं अन्य के खिलाफ धारा 294 , 506 , 323 , 302 , 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

यह भी पढ़ें भाजयुमाे नेता की जिस दुकान में बैठकर की थी हत्या की प्लानिंग, निगम की टीम ने उसे किया सील, रैंप पर बुलडोजर भी चलाया

advt

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!