Homeनिकायलोगों से जुड़े समस्याओं का बिना देरी किए निराकरण की दिशा में...

लोगों से जुड़े समस्याओं का बिना देरी किए निराकरण की दिशा में करें पहल – मेयर सिन्हा

रिसाली निगम महापौर व सभापति ने विकास कार्यो की समीक्षा

भिलाई. रिसाली नगर पालिक निगम की महापौर शशि सिन्हा ने सभापति केशव बंछोर और महापौर परिषद के लाेक निर्माण प्रभारी की मौजूदगी में निगम क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। बैठक में महापौर सिन्हा ने पार्षदों से कहा कि वे पूरे निगम क्षेत्र की समस्याओं पर ध्यान दें,लोगों से जुड़े समस्याओं का बिना देरी किए उन्हें बताएं। या फिर सभापति, निगम आयुक्त, या अधिकारियों को जानकारी दें। ताकि समस्या का जल्द से जल्न्द निराकरण किया जा सके।

महापौर ने कहा कि कई ऐसे कार्य है जिसे पार्षद अपने विवेक से दूर कर सकते हैं। लोगों की समस्याओं को जनप्रतिनिधि गंभीरता से ले, ताकि बिजली, पानी, सड़क की समस्याओं को तेजी से निराकरण किया जा सके। महापौर ने कहा कि पार्षद अपने-अपने वार्ड में निगम के अधिकारियों के साथ विजिट करें। विजिट के दौरान नागरिकों की समस्याओं पर चर्चा करने के साथ निर्माण कार्यों का निरीक्षण करें।

एथलेटिक्स अकादमी में प्रवेश के लिए चयन स्पर्धा 28 और 29 जून को

शहर में प्रकाश व्यवस्था पर्याप्त हो
विद्युत विभाग प्रभारी सोनिया देवांगन की उपस्थिति में कांग्रेस के पार्षदों ने शहर की प्रकाश व्यवस्था पर चर्चा की। महापौर व सभापति ने कहा कि बारिश का समय है। तेज बारिश के पहले शहर की जायजा लिया जाए। स्ट्रीट लाइट की समस्या को निगम द्वारा दूर किया जा सकता है।

छत्तीसगढ़ विद्युत वितरण कंपनी के साथ बैठक
बैठक में चर्चा के दौरान खुलासा हुआ कि कई क्षेत्रों में विद्युत ड्राप की शिकायत है। ट्रांसफार्मर पर लोड अधिक है। पोल सिफ्टिंग आवश्यक है। इस तरह की समस्याओं का निराकरण केवल विद्युत वितरण कंपनी के पास है। बैठक में सभापति ने कहा कि पहले समस्याओं को सूचीबद्ध किया जाए। इसके बाद महापौर की अध्यक्षता में छत्तीसगढ़ विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्या को दूर करने पहल करेंगे।

बैठक में ये थे उपस्थित
महापौर की उपस्थिति में हुई बैठक में अनूप डे, चन्द्रभान सिंह ठाकुर,टीकम सिंह साहू, ममता यादव, शीला नारखेड़े, संजू नेताम, जमुना ठाकुर, सरिता देवांगन, ईश्वरी साहू, विनय नेताम, रेखा देवी, चन्द्र प्रकाश सिंह निगम, जाहीर अब्बास, अनिल देशमुख, डाॅ. सीमा साहू, अनूप डे, गोविन्द चतुर्वेदी, डोमन लाल बारले, रोहित कुमार, पार्वती महानंद आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों को मिलेगी बस की सुविधा,सीएम ने कलेक्टर को दिए निर्देश

  स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम के 76 और नए स्कूलों में 1 जुलाई से होगा प्रवेश

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!