Homeधर्म-समाजसेक्टर 4 में बनेगा मंदिर,वार्डवासियों की माैजूदगी में विधायक ने रखी आधारशिला

सेक्टर 4 में बनेगा मंदिर,वार्डवासियों की माैजूदगी में विधायक ने रखी आधारशिला

निर्माणाधीन नाली का किया निरीक्षण, गुणवत्ता को लेकर दिए आवश्यक निर्देश

भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने सोमवार को सेक्टर 4 में सड़क नंबर 5 और 6 के बीच स्थित ग्राउंड में मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी। वार्डवासी काफी लंबे समय से यहां मंदिर बनवाना चाह रहे थे। आज उनकी मांगों के अनुसार पंडित की उपस्थिति में पूजा अर्चना की गई। मंत्रोच्चार के साथ वार्डवासियों ने मंदिर निर्माण की आधार शिला रखी।

वहीं विधायक ने भेंट मुलाकात कर सबका हालचाल जाना। इस दौरान लोगों ने अपनी अपनी समस्याएं रखी। कुछ लोगों ने वार्ड में गार्डन बनाने का सुझाव दिया। ताकि बुजुर्ग और बच्चे सुबह शाम यहां खेल सके। जिस पर विधायक ने गार्डन बनाने की स्वीकृति दी और जोन 5 के अधिकारियों को स्थल निरीक्षण कर प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए। इस मौक पर पूर्व प्रवक्ता व एनएसयूआई आकाश यादव, गुरमुख सिंह, फतेह सिंह, विनय राव, अरुण आराम, श्वेता मिश्रा प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस, लक्खा सिंह, लोकेश साहू, लक्ष्मण सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेसियों ने बुलंद की आवाज

स्वामी आत्मानंद स्कूलों में निकली 61 पदों पर भर्ती, जिला शिक्षा विभाग ने मंगाए आवेदन

निर्माणाधीन नाली का निरीक्षण के दौरान गुणवत्ता को लेकर नाराजगी। नाली निर्माण के साथ ढलान का विशेष रूप से ध्यान रखने कहा। अधिकारियों को कार्यों का सतत निरीक्षण् करने के निर्देश दिए। शिकायत होने पर संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

advt

यह भी पढ़ें:दफ्तरों में औचक दबिश, कमरे से नदारद कर्मचारियों को मेयर ने दी चेतावनी, कहा सुधर जाओ वरना पछताओगे

हाईटेक नर्सरी के उचित वातावरण में 5 से 50 गुना तक वृद्धि दर्ज कर पाएंगे पौधे

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!