HomeEntertainmentCrimeचौकीदार की हत्या कर किसानों को भुगतान करने के लिए आलमारी में...

चौकीदार की हत्या कर किसानों को भुगतान करने के लिए आलमारी में रखे लाखों रुपए ले गए आरोपी

भिलाई @ news-36.धान खरीदी केन्द्र के चौकीदार की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपियों ने खरीदी केन्द्र के आलमारी में रखे नगदी भी लूटकर फरार हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते भिलाई-3 पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। डॉग स्कवॉड की मदद से हत्या और लूट के साक्ष्य जुटाया जा रहा है।

मामला नंदौरी का
मामला भिलाई-3 के नंदौरी की है। हरीशंकर वर्मा चौकीदार था। बुधवार की रात अज्ञात आरोपियों ने सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी। हत्त्या करने के बाद धान संग्रहण केन्द्र के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर 7 से 8 लाख रुपए लूटकर ले गए। बताया जा रहा है कि चोरों ने किसानों के जमा की गई लोन राशि को लूट लिया है।पुलिस टीम जांच में जुटी घटना के बारे में परिजनों ने बताया है कि देर रात तक हरिशंकर वर्मा जब घर नहीं पहुंचे थे. जिसके बाद उनकी तलाश करने के लिए परिजन धान संग्रहण केंद्र पहुंचे। जहां खून से लथपथ हालत में उनका शव मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसपी शहर संजय धु्रव, सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर और थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल मौके पर पहुंचे।

करीबी पर हत्या की आशंका
फॉरेसिक एक्सपर्ट और डॉग स्कवायड की मदद से साक्ष्य जुटाया जा रहा है। पुलिस कई बिदुओं पर लोगों से पूछताछ कर रही है। अब तक जांच में जो बात सामने आई उसके मुताबिक पुलिस को करीबी पर हत्या की आशंका है। श

अज्ञात आरोपियों ने हत्या के बाद धान संग्रहण केन्द्र में रखे लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस टीम हर पहलुओं की जांच कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि लूट के नीयत से चौकीदार की हत्या उसके किसी करीबी या परिचित ने की होगी।
संजय धु्रव, एएसपी, शहर

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!