Homeराज्यखिड़की तोड़कर आधी रात को घर में घूसा भालू ,किया ये काम

खिड़की तोड़कर आधी रात को घर में घूसा भालू ,किया ये काम

ग्राम बागोड़ की है घटना

खिड़की को तोड़कर घुसा था भालू

सूचना देने के बाद भी वन विभाग की टीम ने नहीं किया कोई प्रयास

कांकेर. बीती आधी रात एक भालू घर का खिड़की तोड़कर घर में घूस गया। जमकर उत्पात मचाया। सूचना देने के बाद भी वन विभाग की टीम ने भालूओं को गांव के आसपास के एरिया से भगाने की दिशा में अब तक कोई प्रयास नहीं किया है।

ग्राम बागोड़ निवासी अभिराम कोर्राम ने बताया कि उनका गांव वनांचल क्षेत्र है। पिछले सप्ताह आधी रात को एक भालू आया और घर की खिड़की तोड़कर घुस गया। रसोई कमरे में जाकर जमकर उत्पात मचाया और तेल, शक्कर, गुड़ खा गया। उस समय वह पास के दूसरे कमरे में अकेला सो रहा था। डर के कारण भालू का सामना करने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था। आधी रात को पड़ोसियों को जगाया तो आने के बाद भालू को घर से बाहर भगाया गया।

नई शिक्षा नीति:’जाबो बालवाड़ी बढ़ाबो शिक्षा के गाड़ी’ की थीम पर संचालित होंगे बालवाड़ी

शिक्षक दिवस पर मुख्यमंत्री के तीन बड़े निर्णय:स्कूलों में छत्तीसगढ़ी बोली, संस्कृत और कम्प्यूटर शिक्षा अनिवार्य

ग्रामीण ने बताया कि भालू के घर में घुस जाने से वह दहशत में हैं। गनीमत रही कि वह जिस कमरे में सोया था वहां पर नहीं पहुंचा। अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी। ग्रामीण महेश साहू ने बताया कि शुक्रवार की रात में एक भालू उसके घर का दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गया और जमकर उत्पात मचाया।

गांव वाले परेशान

भालू तेल, शक्कर, गुड़ खा गया है। खाद्य सामाग्रियों को चट कर भाग गया। ग्राम के अन्य ग्रामीणों ने बताया कि भालू हर रोज गांव में आता है। किसी न किसी के घर का दरवाजा और खिड़की तोड़कर खाद्य सामाग्री चट कर फरार हो जाता है। रात होते ही गांव में भालू के आने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वन विभाग को सूचना देने के बाद भी भालुओं को भगाने कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:साहित्यकारों के नाम पर 04 शिक्षकों को स्मृति पुरस्कार और 56 शिक्षक राज्य शिक्षक सम्मान से सम्मानित

ED ने दिल्ली समेत 6 राज्यों में 20 से ज्यादा जगहों पर की छापेमारी

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!