Homeनिकायरोप लाइटॅस की खूबसूरत रंगीन रोशनी टाउनशिप में राहगीरों को लुभा रही

रोप लाइटॅस की खूबसूरत रंगीन रोशनी टाउनशिप में राहगीरों को लुभा रही

भिलाई @ News-36. शहर की प्रमुख सड़कों पर अब लोगों को रंगीन रोशनी का नजारा देखने को मिल रहा है। सड़क के बिजली पोलों पर टिमटिम जगमगाती रंग बिरंगी लाइटें लोगों को काफी आकर्शित कर रही है। लोगों को मन मोह रही है। इससे शहर की सुंदरता में चार चांद लग गए हैं। और यह सब संभाव हो पाया है कि भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव की नई सोंच और प्रयास से। विधायक देवेंद्र यादव के प्रयास से अब भिलाई के टाउनशिप की सुदरता में भी चार चांद लग रहे हैं। सेंट्रल एवेंन्यू रोड पर भी रंग बिरंगी एलईडी लाईट लगाई जा रही है।

आधी सड़क में लाइन लगाने का काम भी पूरा हो चुका है। तेजी सेचल रहे इस काम की भिलाईवासी जमकर सराहना कर रहे हैं और रात में रंग बिरंगी लाइटों को देख कर शहर की सुंदरता की तारिफ करने से खुद काे रोक नहीं पा रहे हैं। निगम क्षेत्र की प्रमुख सड़कों के ट्यूबलर पोल पर एलईडी के साथ कलरफूल रोपलाइट लगाया जा रहा है। जोन स्तर के अधिकारियों को मुख्य सड़कों के पोल को चिन्हाकित कर रंगीन रोपलाइट्स लगाने के आदेश भिलाई नगर विधायक देवेंद्र ने दिया है। जिससे कि दिन ढलने के बाद सड़कों पर पर्याप्त रोशनी हो और सफर भी आराम दायक लगे।

निगम मद से जोन क्रमांक 1, 2, 3, 4 और 5 के प्रमुख सड़कों के ट्यूबलर पोल पर रंगीन रोप लाइट लगाया जाना है। साथ ही ट्यूबलर पोल को पेंट किया जाएगा। इसी कड़ी में वायशेप ब्रिज के ट्यूबलर पर लाइट लगाने का काम पूरा करने के बाद अब शहर के अब टाउनशिप के प्रमुख सड़कों पर रंगीन रोशनी बिखरने वाली लाइट लगाई गई है। जो काफी मनमोहक लग रही है। पहले चरण में जोन-1 के अंतर्गत नेशनल हाइवे के नेहरू नगर से सुपेला थाना तक 44 ट्यूबलर पोल पर रंगीन रोप लाइट्स लगाई गई है। विधायक देवेंद्र यादव की पहले से सुपेला घड़ी चौक से डॉ. राजेन्द्र प्रसाद कोहका रोड के 44 ट्यूबलर पर पोल पर रोप लाइट लगाई जा चुकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!