Homeनिकायभाजयुमाे नेता की जिस दुकान में बैठकर की थी हत्या की प्लानिंग,...

भाजयुमाे नेता की जिस दुकान में बैठकर की थी हत्या की प्लानिंग, निगम की टीम ने उसे किया सील, रैंप पर बुलडोजर भी चलाया

भिलाई. छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश की तर्ज पर आरोपियों को  चारो तरफ से घेरने का पैंतरा अपनाया है। दुर्ग पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव के निर्देश पर सोमवार को पुलिस और निगम प्रशासन की सयुंक्त टीम ने भाजयुमो नेता लोकेश पांडेय के दुकान को न केवल सील किया, बल्कि दुकान के सामने की सीढ़ी और रैंप पर बैकहो लोडर चलाकर तोड़ दिया। नाली के उपर बनाए गए स्लैब को भी उखाड़ दिए हैं।

बता दें कि शनिवार की रात को साईं नगर केम्प 1 निवासी रंजीत सिंह की कुछ युवकों ने हत्या कर दी थी। रंजीत की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उनके शव को कार में भरकर सुपेला पहुंचे और उनके बाडी को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल परिसर में फेंक फरार हो गए थे। बाद में जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की, तो आसपास के लोगों ने सफेद रंग की कार में सवार होकर कुछ युवकों को केम्प पहुंचकर मारपीट की जानकारी दी थी। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है।

श्री साईं प्लास्टिक में बैठकर की थी प्लानिंग

पूछताछ में यह बात सामने आई है कि रंजीत की हत्या करने से पहले आरोपियों ने श्री साईं प्लास्टिक दुकान में बैठकर प्लानिंग की थी। उसके बाद सभी कार में सवार होकर कैंप पहुंचे। जहां बेस बाल, लाठी डंडे से रंजीत की पिटाई की। बेहोशी की हालात में अस्पताल में छोड़कर भाग गए। इसलिए पुलिस ने निगम प्रशासन के सहयोग से दुकान को सील करने की कार्रवाई की है। पुलिस भाजयुमो महामंत्री लोकेश पांडेय और एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

राम नगर रोड पर है दुकान

बघवा मंदिर से राम नगर पहुंच मार्ग के किनारे भिलाई जिला भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री लोकेश पांडेय की दुकान है। जो श्रीसाईं प्लास्टिक नाम से संचालित है। उन्होंने दुकान के सामने नाली पर स्लैब बना लिया है। स्लैब की वजह से नाली की सफाई नहीं हो पा रही थी। नाली में कचरा फंसने की वजह से पानी का बहाव भी कम हो गया था। बारिश के दौरान आसपास के लोगों की निकासी की समस्या का सामना करना पड़ता है। शिकायत पर निगम की टीम बैकहो लोडर से साईं प्लास्टिक के सामने की बनाई गई स्लैब और रैंप को उखाड़ दिया।

यह भी पढ़ें:अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: छग सरकार के मंत्री,विधायक अपने-अपने जिले में लोगों के साथ करेंगे योगाभ्यास

स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़, व्याख्याता निलंबित, प्राचार्य और शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,8 युवतियों समेत 16 लोग गिरफ्तार

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!