Homeराज्यराहुल से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री को देख मां गीता हुईं भावुक

राहुल से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री को देख मां गीता हुईं भावुक

रायपुर.छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को राहुल से मिलने दिल्ली से सीधे अपोलो अस्पताल बिलासपुर पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री ने राहुल और उसके परिजनों से मुलाकात की और चिकित्सकों से चर्चा कर हाल जाना।

राहुल की मां गीता, मुख्यमंत्री को देख भावुक हो गई और उन्होंने मुख्यमंत्री का पैर पैकड़ते हुए कहने लगी कि आप तो हमारे लिए भगवान के समान हैं। वहीं मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि रेस्क्यू टीम ने अपना काम बेहतरीन ढंग से किया है और हमने अपना फर्ज निभाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल की पढ़ाई लिखाई की भी व्यवस्था छत्तीसगढ़ सरकार करेगी।

chhattisgarh
लाडले राहुल को दुलारती हुई मां गीता साहू

सीएम ने सिर पर हाथ फेरते हुए सांत्वना दिया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल की मां गीता साहू के सिर में हाथ फेरते हुए उन्हें सांत्वना दिया और धैर्य रखने के लिए शाबाशी भी दी। इस दौरान बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय, महापौर रामशरण यादव, पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:105 घंटे बाद बोरवेल के गडढे से बाहर आया राहुल, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ले जाया जाएगा बिलासपुर

बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के पिहरीद गांव में 60 फीट गहरे बोरवेल में फंसे राहुल को 104 घंटे की रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मंगलवार की रात करीब 11 बजे सुरक्षित बाहर निकाला गया। रेस्क्यू ऑपरेशन की पल-पल की अपडेट ले रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जैसे ही राहुल को टनल पर लेकर आए, एनडीएआरएफ, एसडीआरएफ,सेना, कलेक्टर जितेन्द्र शुक्ला और जिला प्रशासन की टीम को बधाई दी थी। प्रदेश और देशवासियों का शुक्रिया अदा किया था और आज मुख्यमंत्री राहुल से मिलने अपोलो अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने चिकित्सकों से राहुल के स्वास्थ्य की जानकारी ली। चिकित्सकों ने बताया कि राहुल स्वस्थ्य है।

यह भी पढ़ें:मानव तस्करी में प्लेसमेंट एजेंसियों की भूमिका सबसे अहम- अध्यक्ष

ग्राहकों से लाखों की धोखाधड़ी करने वाले संचालकों से पुलिस ने जब्त किया 500 एटीएम ,5 हजार पासबुक और लैपटाप

सायबर टीम ने बरामद किया 114 मोबाइल,आईएमईआई नंबर बताकर ले जा सकते हैं अपना फोन

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!